लाइव टीवी

खेल दिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन, खिलाड़ियों ने किया रक्तदान

News18 Jharkhand
Updated: August 29, 2018, 2:47 PM IST
खेल दिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन, खिलाड़ियों ने किया रक्तदान
रक्तदान महादान के संकल्प के साथ बड़ी संख्या में जिला के खिलाड़ियों ने रक्तदान किया

रक्तदान महादान के संकल्प के साथ बड़ी संख्या में जिला के खिलाड़ियों ने रक्तदान किया.

  • Share this:
खिलाड़ी खेल के प्रति ही नहीं बल्कि समाज के प्रति भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते हैं इसका उदाहरण देवघर में देखने को मिला. बुधवार को राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर जिला खेल प्राधिकरण द्वारा इंडोर स्टेडियम में मेगा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. आयोजित रक्तदान शिविर में खिलाड़ियों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया.

डीसी राहुल कुमार सिन्हा ने रक्तदान शिविर का उद्घाटन मेजर ध्यानचंद्र की तस्वीर पर माल्यार्पण कर किया. इस मौके पर सदर एसडीओ सहित शहर के प्रबुद्ध लोग मौजूद रहे. रक्तदान महादान के संकल्प के साथ बड़ी संख्या में जिला के खिलाड़ियों ने रक्तदान किया.

इस मौके पर डीसी राहुल सिन्हा ने कहा कि देवघर विश्व प्रसिद्ध नगरी होने के कारण जरुरतमंद को जल्द रक्त मिल सके इसके लिए इस तरह का कार्यक्रम काफी सराहनीय है. उन्होने रक्तदान के लिए युवाओं से आगे आने की अपील की. वहीं जिला खेल प्राधिकरण के सचिव आशीष झा की माने तो आज 100 यूनिट रक्त संग्रह करने का लक्ष्य है. इस मौके पर विभिन्न खेल संगठनों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया.

'रिपोर्ट- रितुराज'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवघर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2018, 1:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर