लाइव टीवी

पंडा धर्मरक्षिणी सभा का चुनाव संपन्न, लगातार दूसरी बार सुरेश भारद्वाज बने अध्यक्ष

News18 Jharkhand
Updated: November 19, 2018, 12:38 PM IST
पंडा धर्मरक्षिणी सभा का चुनाव संपन्न, लगातार दूसरी बार सुरेश भारद्वाज बने अध्यक्ष
पंडा धर्मरक्षिणी सभा का चुनाव संपन्न

चुनाव में हांडीपतियों ने अपने वोटों का प्रयोग करते हुए सुरेश भारद्वाज को अध्यक्ष और कार्तिक नाथ ठाकुर को महामंत्री चुना.

  • Share this:
देवघर के नेहरु पार्क में रविवार को पंडा धर्मरक्षिणी सभा का चुनाव संपन्न हुआ. अपने आप में अनूठे इस चुनाव में अध्यक्ष, महामंत्री, उपाध्यक्ष और मंत्री के 6 पदों के लिए देर शाम तक मतदान और मतगणना का कार्य संपन्न हुआ. लगभग 4100 वोटों के इस चुनाव में हांडीपतियों ने अपने वोटों का प्रयोग करते हुए सुरेश भारद्वाज को अध्यक्ष और कार्तिक नाथ ठाकुर को महामंत्री चुना.

जीत के बाद इनलोगों ने कहा कि अगले पांच साल तक पंडा समाज और मंदिर परिसर के विकास का काम करेंगे. दोनों लगातार दूसरी बार अपने पदों पर चुने गए हैं. यह पंडा धर्मरक्षिणी सभा चुनाव के इतिहास में पहली बार हुआ कि कोई पदाधिकारी लगातार दूसरी बार विजयी हुए. हालांकि सभी पदों पर पिछली बार के ही लोगों ने जीत हासिल की. सभी विजयी पदाधिकारियों ने देर रात तक विजयी जुलूस निकालकर अपने समाज के लोगों को धन्यवाद दिया.

(रितुराज की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- देवघर पहुंचे संघ प्रमुख मोहन भागवत, सत्संग आश्रम में नवाया शीश

VIDEO: सेना के जवानों ने दिखाए हैरतअंगेज कारनामे

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवघर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2018, 12:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर