Home /News /jharkhand /

नये साल के मौके पर देवघर के बाबा मंदिर में भक्तों की भीड़

नये साल के मौके पर देवघर के बाबा मंदिर में भक्तों की भीड़

नये साल की शुरुआत के मौके पर बाबा भोले का आशीर्वाद लेने देवघर स्थित बाबा मंदिर में भक्तों का तांता लगा हुआ है. लंबी-लंबी कतारें लगी हुई हैं. कई ऐसे श्रद्धालु हैं जो पिछले कई सालों से बाबा मंदिर में मत्था टेककर नव वर्ष की शुरुआत करते आ रहे हैं. भक्तों की इस भीड़ को देखते हुए मंदिर और जिला प्रशासन के द्वारा तमाम इंतजाम किये गये हैं.

अधिक पढ़ें ...
नये साल के मौके पर बाबा भोले का आशीर्वाद लेने देवघर स्थित बाबा मंदिर में भक्तों का तांता लगा हुआ है. लंबी-लंबी कतारें लगी हुई हैं. कई ऐसे श्रद्धालु हैं, जो पिछले कई सालों से बाबा मंदिर में मत्था टेककर नव वर्ष की शुरुआत करते आ रहे हैं. भक्तों की इस भीड़ को देखते हुए मंदिर और जिला प्रशासन के द्वारा तमाम इंतजाम किये गये हैं.

आज नये साल की शुरुआत के साथ-साथ सोमवार का भी दिन है और पूर्णिमा का भी संयोग है. लिहाजा भक्त हर हाल में बाबा का आशीर्वाद पाकर नव वर्ष की शुरुआत करना चाहते हैं.

जिला प्रशासन ने भक्तों की भीड़ को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये हैं. मंदिर में चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल की तैनाती की गयी है. कांवरिया पथ में एसडीएम और एसडीपीओ समेत अन्य आलाधिकारी तैनात हैं.

Tags: Deoghar news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर