शिक्षिका के साथ प्रिंसिपल की फोटो वायरल, छात्रों ने की हटाने की मांग

एएस कॉलेज के प्रिंसिपल के साथ तस्वीर में दिख रही महिला बीएड संकाय की शिक्षिका है. शनिवार को विरोध प्रदर्शन करते हुए छात्रों ने प्रचार्य पर कार्रवाई की मांग की.

Manish Raj | News18 Jharkhand
Updated: September 15, 2018, 7:59 PM IST
शिक्षिका के साथ प्रिंसिपल की फोटो वायरल, छात्रों ने की हटाने की मांग
एएस कॉलेज, देवघर
Manish Raj | News18 Jharkhand
Updated: September 15, 2018, 7:59 PM IST
झारखंड में देवघर के एएस कॉलेज के प्राचार्य की शिक्षिका के साथ आपत्तिजनक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. तस्वीर वायरल होने के बाद यह मामला आसपास के इलाके में जंगल में आग की तरह फैल गया. बताया जा रहा है कि प्रिंसिपल के साथ तस्वीर में दिख रही महिला बीएड संकाय की शिक्षिका है.

शनिवार  को विरोध प्रदर्शन करते हुए छात्रोंं ने प्राचार्य पर कार्रवाई की मांग की. साथ ही छात्रों ने कॉलेज परिसर में जमकर नारेबाजी भी की. नाराज छात्रों ने प्राचार्य के कार्यालय में ताला लगा दिया. छात्रों का कहना है कि प्राचार्य ने उनके कॉलेज का नाम बदनाम किया है. जब तक प्राचार्य का यहां से तबादला नहीं किया जाता, वे प्राचार्य कार्यालय में लगा ताला नहीं खोलने देंगे.

वहीं कॉलेज में काम करने वाले कर्मचारियों का कहना है कि वे इस घटना से काफी आहत हैं.  उन्हें कॉलेज के प्रिंसिपल से ऐसे कामों की अपेक्षा नहीं थी. इस घटना के जांच की मांग के साथ कर्मचारियों ने भी विरोध जताया.

वहीं दूसरी तरफ कॉलेज के प्राचार्य ने घटना को अपने खिलाफ साजिश बताया है. उनका कहना है कि वायरल तस्वीर महज एक इत्तेफाक है. उन्होंने कहा कि उनके और शिक्षिका के बीच पिता-पुत्री जैसा रिश्ता है. वायरल हुई तस्वीर लेने के लिए उन पर दबाव बनाया गया था.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर