Home /News /jharkhand /

pm narendra modi will reach babadham mandir baba baidyanath temple on 12th july will spend more time bruk

PM Modi Deoghar Tour: बाबाधाम मंदिर में अब ज्यादा देर तक रुकेंगे पीएम मोदी, आगमन का समय बदला

पीएम नरेंद्र मोदी 12 जुलाई को 12:30 बजे देवघर स्थित बाबाधाम मंदिर पहुंचेंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी 12 जुलाई को 12:30 बजे देवघर स्थित बाबाधाम मंदिर पहुंचेंगे.

Deoghar Airport Inauguration: नरेंद्र मोदी 12 जुलाई को देवघर एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे. इसके साथ देवघर एम्स के 200 बेड के अस्पताल का भी उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा किया जाएगा. संथाल परगना के कई जिलों के योजनाओं का भी ऑनलाइन शिलान्यास एयरपोर्ट परिसर से किया जाएगा. जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सड़क मार्ग से देवघर के बैजनाथ धाम मंदिर पहुंचेंगे, जहां वह पूजा-अर्चना करेंगे.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- मनीष दुबे

देवघर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगामी 12 जुलाई को दोपहर 2:00 बजे देवघर पहुंचने वाले थे. लेकिन, अब पीएम थोड़ा पहले ही बाबा मंदिर में प्रवेश करेंगे. इस बारे में देवघर डीसी ने बताया कि मंदिर में ज्यादा समय बिताने को लेकर समय में थोड़ा फेरबदल किया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब 12:30 बजे देवघर पहुंचेंगे ताकि वह ज्यादा से ज्यादा समय मंदिर में रह सके और बाबा बैद्यनाथ का दर्शन और पूजन कर सके.

बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी 12 जुलाई को देवघर एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे. इसके साथ देवघर एम्स के 200 बेड के अस्पताल का भी उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा किया जाएगा. संथाल परगना के कई जिलों के योजनाओं का भी ऑनलाइन शिलान्यास एयरपोर्ट परिसर से किया जाएगा. जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सड़क मार्ग से देवघर के बैजनाथ धाम मंदिर पहुंचेंगे, जहां वह पूजा-अर्चना करेंगे.

वैदिक मंत्र उच्चारण होगा स्वागत

बैद्यनाथ धाम मंदिर परिसर के सभी मंदिर में सीमित संख्या में तीर्थ पुरोहित समाज के द्वारा वैदिक मंत्रोच्चारण से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करेंगे. वैदिक मंत्रोच्चारण से पीएम मोदी को भी देवघर एक अद्भुत अनुभूति का अनुभव होगा. इसको लेकर विशेष रूप से तैयारी की जा रही है.

चौराहों पर धन्यवाद मोदी जी के पोस्टर

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर देवघर के विभिन्न चौक चौराहों पर धन्यवाद मोदी जी के कई पोस्टर लगाए गए हैं जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देवघर पहुंचने के बाद एक सुखद अहसास मिले. बीजेपी की ओर से भी पीएम मोदी के देवघर आगमन को लेकर विशेष तैयारी की गयी है.

Tags: Deoghar news, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर