प्राण जाने तक मां-बहन को गोदता रहा चाकू, आखिर इतने गुस्से में क्यों था नाबालिग?
Deoghar News in Hindi

प्राण जाने तक मां-बहन को गोदता रहा चाकू, आखिर इतने गुस्से में क्यों था नाबालिग?
देवघर में मां-बेटी की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई

आर्थिक तंगी के कारण घर में विवाद होता रहता था. इसी से परेशान नाबालिग बेटे (Minor Son) ने मां और बहन की चाकू गोदकर निर्मम हत्या (Double Murder) कर दी.

  • Share this:
देवघर. पुलिस ने मां-बेटी डबल मर्डर (Double Murder) केस में 6 घंटे के अंदर खुलासा करने का दावा किया है. पुलिस (Police) के मुताबिक लापता नाबालिग बेटे (Minor Son) ने ही मां-बहन की हत्या कर की और फरार हो गया. मौके से हत्या में इस्तेमाल चाकू को बरामद कर लिया गया है. घटना की जानकारी देते हुए एसपी पीयूष पांडेय ने बताया कि बेटे से पूछताछ में जो बातें सामने आई हैं, उसके अनुसार घर में आर्थिक तंगी के कारण घरेलू विवाद होता रहता था. इसी विवाद में नाबालिग बेटे ने मां और बहन की चाकू गोदकर निर्मम हत्या कर दी. घटना को अंजाम देकर वह जसीडीह भाग गया था. जहां से पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है.

घर में फर्श पर पड़ी मिलीं मां-बेटी की लाशें

गुरुवार सुबह नगर थानाक्षेत्र के कोर्ट रोड में मां सुनीता देवी (46 वर्ष) और बेटी भारती कुमारी (22 वर्ष) की धारदार हथियार से गोदकर हत्या किये जाने का मामला सामने आया. घटनास्थल नगर थाने से महज 300 मीटर की दूरी पर है. गोपाल प्रसाद के मकान में डबल मर्डर की खबर सुनकर इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पाकर एडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव घटनास्थल पर पहुंचे. छानबीन में पता चला कि चाकू से गोदकर मां-बेटी की हत्या की गई. घर के अंदर फर्श पर मां- बेटी की लाशें पड़ी हुई थीं. और कमरे में सामान बिखरे हुए थे. पिता गोपाल प्रसाद कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं थे.



घटना के बाद से नाबालिग बेटा लापता था. वह इंटर का छात्र है. पुलिस ने उसे बाद में जसीडीस से ढूंढ निकाला. बतौर पुलिस पूछताछ में उसने हत्या करने की बात कबूल की है. पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुटी है.



रिपोर्ट- रितुराज सिन्हा

ये भी पढ़ें- अपहरण की झूठी कहानी बना Video भेजा,15 लाख रुपए मिलने से पहले पुलिस ने खोली पोल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading