लाइव टीवी

दवा व्यवसायी की हत्या मामले में चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

News18 Jharkhand
Updated: December 12, 2018, 8:23 AM IST
दवा व्यवसायी की हत्या मामले में चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली
आरोपी के घर कुर्की करने पहुंची पुलिस

विनोद वाजपेयी देवघर नगर थाना क्षेत्र के निजी बस स्टैंड के पास मेडिकल की दुकान चलाते थे. शनिवार की शाम दुकान में बैठे विनोद बाजपेयी की आरोपी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी

  • Share this:
झारखंड में देवघर के दवा व्यवसायी विनोद वाजपेयी हत्याकांड का मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है. शनिवार को हुई इस हत्याकांड़ में मुख्य आरोपी केशव नाम के व्यक्ति को माना जा रहा है, जो कि घटना को अंजाम देने के बाद से ही फरार हो गया था.

पुलिस को कोर्ट से आरोपी के घर की कुर्की का आदेश मिला है, जिसके बाद मंगलवार को देवनगर पुलिस ने आरोपी के घर की कुर्की की है. बताया जा रहा  है कि पुलिस जसीडीह थाना क्षेत्र के तिवारी डीह स्थित आरोपी के घर पहुंची लेकिन मौके पर पुलिस को घर का कोई भी सदस्य नही मिला.

गौरतलब है कि विनोद वाजपेयी देवघर नगर थाना क्षेत्र के निजी बस स्टैंड के पास मेडिकल की दुकान चलाते थे. शनिवार की शाम दुकान में बैठे विनोद बाजपेयी की आरोपी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी और मौके से फारार हो गया था. सूत्रों की मानें तो हत्या के पीछे का कारण जमीन विवाद है, जिसे लेकर केशव ने कुछ दिन पहले मृतक को खुलेआम धमकी भी दी थी.

( मनीष राज की रिपोर्ट )

ये भी पढ़ें- रेप पीड़िताओं के सामाजिक बहिष्कार की होगी मजिस्ट्रियल जांच, आजसू विधायक पार्टी से निलंबित

ये भी पढ़ें- फेसबुक पर विधायक ढुल्लू महतो को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवघर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2018, 8:23 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर