पुलिस जवान की दादागिरी, घर में घुसकर महिला से छेड़खानी की, फिर घरवालों की कर दी पिटाई

पीड़ित परिवार ने लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

Deoghar News: घटना के बाद से परिवारवाले इतने डरे हुए हैं कि घर नहीं जा पा रहे हैं. इनलोगों की मांग है कि सुनील रवानी सहित चार आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए. साथ ही उन्हें सुरक्षा दी जाए.

  • Share this:
    रिपोर्ट- मनीष दुबे

    देवघर. झारखंड के देवघर (Deoghar) में पुलिस जवान का विरोध करना परिवारवाले को महंगा पड़ा. आरोपी जवान ने परिवारवालों की जमकर पिटाई कर दी. घायल घरवालों ने एसपी ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. दरअसल पीड़ित परिवार की गलती सिर्फ इतनी है कि उसने घर की एक महिला के साथ हो रहे छेड़खानी की घटना का विरोध किया. और शिकायत करने जसीडीह थाना पहुंच गया.

    घटना के संबंध में परिजनों ने जानकारी दी कि रविवार शाम को पूरा परिवार घर पर था. उसी वक्त जवान सुनील रवानी घर पर आया और घर की महिला के साथ छेड़खानी करने लगा. घरवालों ने इसका विरोध किया तो सुनील रवानी वहां से चला गया. इधर, पीड़ित परिवार इसकी शिकायत दर्ज करने जसीडीह थाना चले गये. थाने से लौटने के दौरान रास्ते में आरोपी सुनील रवानी, सुरेश रवानी सहित अन्य व्यक्तियों ने उन्हें घेर लिया. और लाठी- डंडों से जबरदस्त पिटाई कर दी. इस घटना में तीन शख्स बुरी तरीके से घायल हो गए.

    जसीडीह थाने की पुलिस ने घायलों को देवघर सदर अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन परिजनों को लगातार धमकियां मिल रही हैं. ऐसे में पूरा परिवार सोमवार को एसपी कार्यालय के सामने धरने पर बैठ गया. इनलोगों की मांग है कि सुनील रवानी सहित चार आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए. साथ ही उन्हें सुरक्षा दी जाए.

    घटना के बाद से परिवारवाले इतने डरे हुए हैं कि घर नहीं जा पा रहे हैं. हालांकि पीड़ित परिवार की मुलाकात देवघर एसपी से नहीं हो पाई. इनलोगों ने लिखित आवेदन देकर देवघर एसपी से न्याय की गुहार लगाई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.