• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • यौन उत्पीड़न के मामले में विधायक प्रदीप यादव पर गिरफ्तारी की तलवार, पुलिस ने मांगा वारंट

यौन उत्पीड़न के मामले में विधायक प्रदीप यादव पर गिरफ्तारी की तलवार, पुलिस ने मांगा वारंट

जेवीएम विधायक प्रदीप यादव

जेवीएम विधायक प्रदीप यादव

पूरा मामला लोकसभा चुनाव के दौरान की है. 3 मई को जेवीएम की महिला नेत्री ने प्रदीप यादव पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए देवघर महिला थाना में मामला दर्ज कराया. इसके बाद प्रदीप यादव को पार्टी महासचिव पद से इस्तीफा देना पड़ा.

  • Share this:
    यौन उत्पीड़न के मामले में झाविमो नेता प्रदीप यादव पर शिकंजा कसता जा रहा है. अपनी ही पार्टी की महिला नेता ने लोकसभा चुनाव के दौरान उनपर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था. जिसमें पुलिस की छानबीन में सत्यता सामने आई है. शुक्रवार को झारखंड विकास मोर्चा के विधायक प्रदीप यादव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने निचली अदालत में अर्जी दी है. देवघर कोर्ट से विधायक की अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के बाद पुलिस ने यह पहल की है. कोर्ट से वारंट मिलने पर कभी भी विधायक प्रदीप यादव की गिरफ्तारी हो सकती है.

    लोकसभा चुनाव के दौरान लगा था आरोप
    पूरा मामला लोकसभा चुनाव के दौरान की है. 3 मई को जेवीएम की महिला नेत्री ने प्रदीप यादव पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए देवघर महिला थाना में मामला दर्ज कराया. इसके बाद प्रदीप यादव को पार्टी महासचिव पद से इस्तीफा देना पड़ा. महिला नेत्री का आरोप है कि 20 अप्रैल को देवघर के मोहनपुर में महागठबंधन के सम्मेलन में शामिल होने के बाद प्रदीप यादव ने उन्हें फोनकर होटल बुलाया, जहां उनके साथ गलत काम किया.

    प्रदीप यादव ने बताया राजनीतिक साजिश
    वहीं अपने ऊपर लगे आरोप को खारीज करते हुए प्रदीप यादव का कहना है कि राजनीतिक साजिश के तहत उन्हें बदनाम करने की कोशिश की गई. उन्होंने पूरे प्रकरण पर उच्चस्तरीय और निष्पक्ष एजेंसी से जांच कराने की मांग की. उन्होंने देवघर के मुकेश पाठक को निशिकांत दुबे का करीबी बताते हुए, षड्यंत्र का मुख्य कर्ताधर्ता बताया. बता दें कि प्रदीप यादव इस बार महागठबंधन के प्रत्याशी के तौर पर गोड्डा सीट से लोकसभा चुनाव लड़े. लेकिन बीजेपी के निशिकांत दुबे से हार गये. प्रदीप पोड़ैयाहाट से जेवीएम के विधायक हैं.

    ये भी पढ़ें - यौन उत्पीड़न मामले में प्रदीप यादव ने दर्ज कराया बयान

    ये भी पढ़ें - यौन शोषण मामले में प्रदीप यादव की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज