दबाव बनाने पर किया गया दुष्कर्म पीड़िता का मेडिकल

Ajit Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: October 14, 2017, 12:56 AM IST
दबाव बनाने पर किया गया दुष्कर्म पीड़िता का मेडिकल
सुधीर कुमार थाना प्रभारी, पोडैयाहाट, गोड्डा
Ajit Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: October 14, 2017, 12:56 AM IST
गोड्डा जिला के पोड़ैयाहाट थाना के डांडे गांव में एक नाबालिग विक्षिप्त के साथ बुधवार की देर शाम गांव के ही एक युवक ने दुष्कर्म किया. इस घटना की खबर लगने के बाद रात में ही ग्रामीणों ने आरोपी
युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. मगर इसे स्वास्थ्य विभाग की शिथिलता कहा जाए या पुलिस की धीमी कार्यशैली, पीड़िता का मेडिकल कराने में लगभग 45 घंटे का वक्त लगा दिया गया.

शुक्रवार को दोपहर बाद तीन बजे ग्रामीणों के दबाव के बाद मेडिकल बोर्ड द्वारा नाबालिग पीड़िता का मेडिकल किया गया. इस शिथिलता को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. पीड़िता अत्यंत ही गरीब परिवार की है. ग्रामीणों का कहना है कि सूबे की सरकार से अगर इस गरीब बच्ची को न्याय नहीं मिलेगा तो लोगों का सरकार पर से विश्वास उठ जाएगा.

वहीँ मेडिकल बोर्ड की प्रमुख डॉक्टर ने भी कहा कि इस घिनौनी कृत के बाद बच्ची की मानसिक स्थिति और भी खराब हो जा सकती है. पुलिस बच्ची और उसके परिजनों के बयान दर्ज कर गिरफ्तार आरोपी के

खिलाफ मामले की जांच में जुट गई है. मगर बड़ा सवाल है कि 45 घंटे बाद किए गए जांच में कुछ निकलकर सामने आएगा या फिर आरोपी दुष्कर्मी साक्ष्य के अभाव में रिहा कर दिया जाएगा.
First published: October 14, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर