ट्रक-बाइक की टक्कर में मां और दो बच्चियों की मौत, पिता गंभीर रूप से जख्मी

News18 Jharkhand
Updated: August 22, 2019, 4:56 PM IST
ट्रक-बाइक की टक्कर में मां और दो बच्चियों की मौत, पिता गंभीर रूप से जख्मी
देवघर में ट्रक और बाइक की टक्कर में मां और दो बच्चियों की मौत

घटना मधुपुर- पथरोल मुख्य मार्ग पर पथरोल मोड़ के पास घटी. ट्रक और बाइक की सीधी टक्कर में मां और दो बच्चियों की मौत हो गई. वहीं बाइक चला रहे पति की हालत गंभीर है.

  • Share this:
देवघर में ट्रक और बाइक की सीधी टक्कर (Road Accident) में मां और दो बच्चियों की मौत (Death) हो गई. वहीं बाइक चला रहे पति की हालत गंभीर बनी हुई है. उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना मधुपुर- पथरोल मुख्य मार्ग पर पथरोल मोड़ के पास घटी. घटना के बाद ट्रक छोड़कर चालक फरार हो गया.

सड़क हादसे में मां- बच्चियों की मौत 

घटना के संबंध में बताया गया कि साहेब राम हांसदा अपनी पत्नी चांदनी टुड्डू और दो बच्चियों शांति और सीमा के साथ मधुपुर से अपने ससुराल जा रहे थे. रास्ते में पथरोल मोड़ के पास उनकी बाइक की सामने से आ रहे ट्रक से सीधी टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में मां और दो बच्चियों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. साहेब राम को गंभीर हालत में पास के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने ट्रक को भी जब्त कर लिया है. दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों में भारी गुस्सा देखा गया.

रिपोर्ट- रितुराज

ये भी पढ़ें- पुलिस ने चार महीने बाद जमीन खोदकर निकाला युवती का नरकंकाल, जानें क्‍या है वजह

NIA के अफसरों पर लगा मजिस्ट्रेट से सादे कागज पर साइन कराने का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवघर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 2:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...