लाइव टीवी

देवघर पहुंचे संघ प्रमुख मोहन भागवत, सत्संग आश्रम में नवाया शीश

News18 Jharkhand
Updated: November 18, 2018, 10:42 PM IST
देवघर पहुंचे संघ प्रमुख मोहन भागवत, सत्संग आश्रम में नवाया शीश
न्यूज18 फोटो

मोहन भागवत ने देवघर में जल संचय और यहां की पानी की समस्या को गंभीरता से लेते हुए इसके समाधान के लिए प्रयास करने की अपील की.

  • Share this:
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत रविवार सुबह गिरिडीह से देवघर पहुंचे. अपने एक दिवसीय देवघर दौरे के क्रम में वह सत्संग आश्रम पहुंचे. आश्रम में आरएसएस प्रमुख का गर्मजोशी से स्वागत किया गया.

सत्संग आश्रम के आचार्य से शिष्टाचार मुलाकात के दौरान देवघर के संबंध में औपचारिक जानकारी हासिल की. आश्रम में आचार्य की ओर से उन्हें देवघर में पानी की समस्या के संबंध में जानकारी दी गई. इस संबंध में सत्संग आश्रम द्वारा पहले किए गए प्रयास की भी जानकारी आरएसएस प्रमुख से साझा की गई.

यह भी पढे़ं- लालू से मिले एनसीपी के जनरल सेक्रेटरी, कहा- देशभर में महागठबंधन का हिस्‍सा बनेंगे

मौके पर मौजूद संघ के स्वयंसेवक और स्थानीय बीजेपी विधायक से मोहन भागवत ने देवघर में जल संचय और यहां की पानी की समस्या को गंभीरता से लेते हुए इसके समाधान के लिए प्रयास करने की अपील की.

यह भी पढ़ें- लालू को बेहतर इलाज के लिए दूसरे हॉस्पिटल भेजा जाए : विधायक रेखा देवी

सत्संग आश्रम के बाद मोहन भागवत ने देवघर के संघ कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद वह भागलपुर के लिए रवाना हो गए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवघर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2018, 8:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर