लाइव टीवी

देवघर की वादियों से प्रभावित हुए बॉलीवुड कलाकार, इस गांव में कर रहे हैं फिल्म की शूटिंग

News18 Jharkhand
Updated: January 18, 2019, 10:49 PM IST
देवघर की वादियों से प्रभावित हुए बॉलीवुड कलाकार, इस गांव में कर रहे हैं फिल्म की शूटिंग
देवघर में चल रही फिल्म की शूटिंग

अभिनेता सौरभ शुक्ला का कहना है कि झारखंड में कई खूबसूरत लोकेशन हैं, जहाँ बड़े बैनर की फिल्मों की शूटिंग की जा सकती है

  • Share this:
बाबा नगरी देवघर के मनोरम स्थल अब बॉलीवुड निर्माता-निर्देशकों को भी आकर्षित करने लगे हैं. इनदिनों यहां मशहूर अभिनेता सौरभ शुक्ला और संजय मिश्रा अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म 'आधार' की पूरी शूटिंग देवघर में होनी है.

देवघर के प्रसिद्ध तीर्थस्थल तपोवन के पास प्रकृति की गोद में बसा जमुआ गांव इनदिनों बॉलीवुड कलाकारों से गुलजार है. मशहूर अभिनेता सौरभ शुक्ला और संजय मिश्रा यहां अपनी नई फ़िल्म 'आधार' की शूटिंग में व्यस्त हैं. दरअसल यहां के लोकेशन ने निर्देशक और कलाकारों को इतना प्रभावित किया कि पूरी फिल्म की शूटिंग देवघर में ही करने का फैसला लिया गया है.

फिल्म में सौरभ शुक्ला और संजय मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं. देवघर के प्राकृतिक सौंदर्य से प्रभावित अभिनेता सौरभ शुक्ला का कहना है कि झारखंड में कई खूबसूरत लोकेशन हैं, जहाँ बड़े बैनर की फिल्मों की शूटिंग की जा सकती है और अगर ऐसा हुआ, तो इससे इस राज्य का विकास होगा.

दृश्यम फिल्म के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण हो रहा है. फिल्म के निर्माता मनीष मुंदड़ा देवघर के ही रहने वाले है. हाल ही रिलीज हुई फिल्म 'न्यूटन' से वे काफी चर्चा में रहे हैं. शूटिंग के लिए पूरी यूनिट इस वक्त जमुआ गांव में कैम्प कर रही है. इन्हें स्थानीय प्रशासन का पूरा सहयोग मिल रहा है. अभिनेता संजय मिश्रा भी मानते हैं कि झारखंड में फिल्म निर्माण की अपार संभावनाएं हैं और अच्छी बात है कि यहां की सरकार भी इसे प्रमोट करना चाहती है.

पवित्र द्वादश ज्योतिर्लिंग के साथ देवघर अपने मनोरम प्राकृतिक स्थल के लिए भी मशहूर रहा है. अच्छी बात है कि पर्यटक के साथ अब यहां के प्राकृतिक सौंदर्य से बॉलीवुड भी प्रभावित हो रहा है.

रिपोर्ट- रितुराज सिन्हा 

ये भी पढ़ें- VIDEO: अपनी नई फिल्म को लेकर इमोशनल हुए खेसारी लाल, सुनें क्या कहानागपुरी फिल्म 'मोर गांव मोर देस' की अभिनेत्रियों ने कहा- झारखंड में फिल्म निर्माण की अपार संभावनाएं

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवघर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2019, 10:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर