Home /News /jharkhand /

shravani mela 2022 deoghar dc sp visit kanwariya path to check the preparations bruk

देवघर श्रावणी मेला 2022: DC-SP ने लिया कांवरिया पथ का जायजा, अंतिम चरण में पहुंची तैयारी

देवघर डीसी मंजूनाथ भजंत्री और देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट ने कांवरिया पथ का निरीक्षण किया.

देवघर डीसी मंजूनाथ भजंत्री और देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट ने कांवरिया पथ का निरीक्षण किया.

Jharkhand News: देवघर डीसी मंजूनाथ भजंत्री, देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट और सभी विभागों के पदाधिकारियों ने बिहार-झारखंड बॉर्डर दुम्मा से कार्यक्रम की निरीक्षण कार्यक्रम की शुरुआत की. इस दौरान श्रावणी मेला उद्घाटन स्थल का भी निरीक्षण किया गया.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- मनीष दुबे

देवघर. देवघर में श्रावणी मेला की तैयारियां अंतिम दौर में हैं. रविवार को देवघर के कांवरिया पथ का जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने संयुक्त रूप से पैदल मार्च कर निरीक्षण किया. आज देवघर डीसी मंजूनाथ भजंत्री, देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट और सभी विभागों के पदाधिकारियों ने बिहार-झारखंड बॉर्डर दुम्मा से कार्यक्रम की निरीक्षण कार्यक्रम की शुरुआत की. इस दौरान श्रावणी मेला उद्घाटन स्थल का भी निरीक्षण किया गया.

पदाधिकारियों के द्वारा अहले सुबह 5:00 बजे से यह यात्रा शुरू की गई और जगह-जगह रुककर ग्रामीणों से बात की गई और विभागों के द्वारा चल रहे कार्यों का निरीक्षण किया गया. देवघर डीसी ने कहा कि जो भी दिशा निर्देश इसके पहले बैठकों में दिए गए हैं, उसके उपरांत आज पहली दफा पूरे कांवरिया पथ का निरीक्षण किया गया है और जहां भी त्रुटियां हैं उसे सुधारने के लिए 3 दिनों का समय दिया गया है.

उन्होंने कहा कि इसके उपरांत 8 जुलाई से लेकर 10 जुलाई तक दो और निरीक्षण का कार्यक्रम किया जाएगा और मेला के पहले फाइनल टच दिया जाएगा. इस यात्रा के दौरान कांवरिया पपथ स्थित होल्डिंग पॉइंट का भी जायजा लिया गया, जहां पर 5000 से ज्यादा श्रद्धालु के रहने और अन्य सुविधाएं देने की बात कही गई है.

देवघर एसपी सुभाष चंद्र जाट ने कहा कि पूरे कांवरिया पथ पर अस्थाई थाना बनाया जा रहा है इसके अलावा सादे लिबास में भी पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे और सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से लगातार पूरे पथ पर निगरानी रखी जाएगी 10 तारीख से पहले सभी पॉइंट पर पुलिस पदाधिकारी और पुलिस बलों की तैनाती कर दी जाएगी

Tags: Deoghar news, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर