होम /न्यूज /झारखंड /देवघर के बैद्यनाथ मंदिर में की गई लालू यादव की सेहत के लिए विशेष पूजा-अर्चना, देखें वीडियो

देवघर के बैद्यनाथ मंदिर में की गई लालू यादव की सेहत के लिए विशेष पूजा-अर्चना, देखें वीडियो

Lalu Prasad Yadav Health Bulletin: आज सिंगापुर स्थित अस्पताल में लालू प्रसाद की किडनी ट्रांसप्लांट की गई. उनके सफल ऑपरे ...अधिक पढ़ें

    रिपोर्ट : परमजीत कुमार

    देवघर. देवघर के विश्व प्रसिद्ध बैद्यनाथ मंदिर में आरजेडी सुप्रीमो व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के तीर्थ पुरोहित गुड्डू बाबा ने आज विशेष पूजा-अर्चना की. इसमें पार्टी कार्यकर्ता व समर्थक भी शामिल हुए. मालूम हो कि आज सिंगापुर स्थित अस्पताल में लालू प्रसाद की किडनी ट्रांसप्लांट की गई. उनके सफल ऑपरेशन व जल्द स्वास्थ्य लाभ के लिए यहां सुबह से ही पूजा की जा रही है. मालूम हो कि लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने पिता को किडनी डोनेट किया है. ऑपरेशन के बाद दोनों ठीक हैं.

    आरजेडी ने देवघर जिला संगठन सचिव मनोरंजन कुमार ने बताया कि लालू यादव पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे हैं. फिलहाल इलाज के लिए सिंगापुर में हैं. वहां आज लालू यादव की किडनी ट्रांसप्लांट की गई है. उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना को लेकर लालू यादव के तीर्थ पुरोहित गुड्डू बाबा से मंदिर में विशेष पूजा आर्चना कराई गई, जिसमें पार्टी के कार्यकर्ता व समर्थकों ने भी हिस्सा लिया.

    स्वस्थ हैं लालू व रोहिणी

    लालू यादव के छोटे बेटे व बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बताया कि उनके पिता लालू यादव और किडनी डोनर उनकी बहन रोहिणी आचार्य दोनों स्वस्थ हैं. उन्होंने समर्थकों की प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए शुक्रिया भी लिखा है.

    सफल ऑपरेशन की सूचना

    वहीं, लालू यादव की बड़ी बेटी व राज्यसभा सासंद मीसा भारती ने ट्वीट किया ‘पापा का ऑपरेशन सफलतापूर्वक हो गया है, पापा अभी आईसीयू में हैं, होश में हैं और बातें कर पा रहे हैं, आप सबकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद.’

    Tags: Deoghar news, Jharkhand news, Lalu Yadav News

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें