• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • भ्रष्टाचार व अपराध के डबल इंजन से चल रही है झारखंड सरकार: तेजस्वी यादव

भ्रष्टाचार व अपराध के डबल इंजन से चल रही है झारखंड सरकार: तेजस्वी यादव

मंच से लोगों को संबोधत करते तेजस्वी यादव (सांकेतिक तस्वीर)

मंच से लोगों को संबोधत करते तेजस्वी यादव (सांकेतिक तस्वीर)

देवघर में संकल्प यात्रा के जरिए राजद ने झारखंड में विधानसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है. राजद नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस क्रम में आयोजित जन सभा को संबोधित किया.

  • Share this:
देवघर. देवघर में संकल्प यात्रा (Sankalp yatra) के जरिए राजद ने झारखंड में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) का शंखनाद कर दिया है. राजद नेता (RJD leader) और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) ने इस क्रम में आयोजित जन सभा को संबोधित किया. तेजस्वी यादव ने अपने संबोधन में कार्यकर्ताओं में जोश भरने की पूरी कोशिश की. उन्होंने इस दौरान झारखंड सरकार पर भी जमकर निशाना साधा.

तेजस्वी यादव ने रघुवर सरकार पर साधा निशाना

संकल्प यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि सरकार दाल पकवान में यात्रा कर रही है जो महज दिखावा है. बीजेपी सरकार को जनता ने नकार दिया है और आगामी विधानसभा चुनाव में महागठबंधन मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगा और जीतेगा. तेजस्वी यादव ने कहा कि झारखंड राज्य गठन के 19 वर्षों में से 16 वर्ष बीजेपी (BJP) ने शासन किया. इन 16 वर्षों में बीजेपी ने झारखंड (Jharkhand) की जनता को लूटने का काम किया. राज्य में भ्रष्टाचार व अपराध के डबल इंजन की सरकार है. उन्होंने कहा कि  सीएम रघुवर दास (CM Raghubar Das)  नहीं चाहते हैं कि यहां के लोग शिक्षित हों.

राजद की संकल्प यात्रा में बड़ी तादाद में पहुंचे लोग
राजद की संकल्प यात्रा में बड़ी तादाद में पहुंचे लोग


देवघर विधानसभा आरजेडी की परंपरागत सीट है- तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने कहा कि देवघर (Deoghar) विधानसभा आरजेडी की परंपरागत सीट है और यहां इस बार आरजेडी की स्थिति अच्छी है. उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री सुरेश पासवान क्षेत्र में लगातार बने हुए हैं. वहीं संकल्प यात्रा की शुरुआत में ही कार्यकर्ताओं का जोश देख कर पार्टी के नेता भी काफी उत्साहित हैं. पूर्व मंत्री सुरेश पासवान ने कहा कि यह उत्साह और जोश अगर कायम रहा तो इस बार देवघर में राजद के विजय रथ को रोक पाना किसी के बूते की बात नहीं है.

यह भी पढ़ें- देवघर में 11 साइबर अपराधी गिरफ्तार, इंडियन आइडल सिंगर को लगा चुके हैं चूना

यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा की इस फिल्म के प्रीमियर शो की कमाई झारखंड के आदिवासी बच्चों पर होगी खर्च

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज