अपना शहर चुनें

States

बैद्यनाथ धाम पहुंचकर तेजप्रताप ने चढ़ाया जल, लेकिन नहीं पूरी हुई ये तमन्ना

तेजप्रताप यादव ने बैद्यनाथ धाम में जल चढ़ाया
तेजप्रताप यादव ने बैद्यनाथ धाम में जल चढ़ाया

जलार्पण के बाद आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने कहा कि वह गर्भगृह में जाकर बाबा को छूना चाहते थे, लेकिन यह तमन्ना पूरी नहीं हुई. बाहर से जल चढ़ाया

  • Share this:
बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने देवघर स्थित बैद्यनाथ धाम में जलार्पण किया. इस दौरान वह कांवरिया की वेश में नजर आए. उनके साथ समर्थक और सुरक्षाकर्मी भी थे. तेजप्रताप गर्भगृह में जाकर जल चढ़ाना चाहते थे, लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया. उन्होंने अर्घा के माध्यम से जल चढ़ाया.

तेजप्रताप की नहीं पूरी हुई ये तमन्ना

जलार्पण के बाद आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने कहा कि वह गर्भगृह में जाकर बाबा को छूना चाहते थे, लेकिन यह तमन्ना पूरी नहीं हुई. बाहर से जल चढ़ाया. और माता- पिता, पूरे परिवार और बिहार के लिए आशीर्वाद मांगा.



तेजप्रताप ने कहा कि बिहार-झारखंड में आसूरी शक्ति का राज है. बाबा भोले इन्हें खत्म करे, यही हमने मन्नत मांगी है. उन्होंने व्यवस्था को लेकर नाराजगी दिखाई, कहा कि चारों तरफ गंदगी का अंबार है.
tejpratap yadav
देवघर मंदिर में जलार्पण करते तेजप्रताप


तेजप्रताप के समर्थकों की दबंगई 

न्यूज-18 की महिला पत्रकार से दुर्व्यवहार के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है. उस वक्त मैं होटल में था.

बता दें कि रविवार को तेजप्रताप पटना से देवघर के लिए निकले थे. इसी दौरान कांवरिया पथ पर कटोरिया से आगे चानन के पास रास्ते में उनका काफिला जाम में फंस गया. इस दौरान उनके समर्थक जाम हटाकर दबंग अंदाज में रांग साइड से अपनी गाड़ी निकालने लगे. इसी को लेकर उनकी श्रद्धालुओं से मारपीट हुई. इसी जाम में न्यूज-18 की भी गाड़ी फंसी थी. न्यूज18 की टीम ने जब इसका विरोध किया, तो तेजप्रताप के समर्थकों ने हमारे ड्राइवर के साथ मारपीट की.

इस दौरान गाड़ी में बैठी दोनों महिला रिपोर्टर्स ने जब उन्हें समझाने की कोशिश की, तो तेजप्रताप के गुंडों ने उनके साथ भी बदसलूकी की.

आज सावन की दूसरी सोमवारी है. इस मौके पर बैद्यनाथ धाम में तीन लाख कांवरियों के जलार्पण की संभावना है.

इनपुट- मनीष राज

ये भी पढ़ें- सावन की दूसरी सोमवारी: बैद्यनाथ धाम में उमड़ा आस्था का सैलाब, करीब 3 लाख कांवरिया आज करेंगे जलार्पण

बैद्यनाथ धाम: पहली सोमवारी पर करीब 2 लाख कांवरियों ने किया जलाभिषेक

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज