लाइव टीवी

दो शातिर अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे, लूटकांड में लिप्त थे दोनों आरोपी

Manish Raj | News18 Jharkhand
Updated: November 29, 2018, 8:16 AM IST
दो शातिर अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे, लूटकांड में लिप्त थे दोनों आरोपी
दो शातिर अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे, लूटकांड में लिप्त थे दोनों आरोपी

झारखंड के बाबानगरी देवघर मे मोबाईल की दुकान में पिछले दिनों हुए लूटकांड का खुलासा करने का दावा देवघर पुलिस ने किया था.पुलिस ने दुकान में लूटकांड का खुलासा करते दो आरोपियों को धर दबोचा है.इनके पास से लूटे हुए मोबाइल और खाली कारतूस की मैगजीन बरामद की गई हैं.पकड़े गए आरोपियों की पहचान मुस्तकीम अंसारी और अमरेंद्र के रूप मे की गई है.

  • Share this:
झारखंड के बाबानगरी देवघर मे मोबाईल की दुकान में पिछले दिनों हुए लूटकांड का खुलासा करने का दावा देवघर पुलिस ने किया था.पुलिस ने दुकान में लूटकांड का खुलासा करते दो आरोपियों को धर दबोचा है.इनके पास से लूटे हुए मोबाइल और खाली कारतूस की मैगजीन बरामद की गई हैं.पकड़े गए आरोपियों की पहचान मुस्तकीम अंसारी और अमरेंद्र के रूप मे की गई है.हालाकि पुलिस की माने तो लूट में संलिप्त अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.संभावना ये भी जताई जा रही है कि इन आरोपियों का अन्य अपराधिक घटनाओ को अंजाम देने में भी हाथ रहा होगा.बता दें कि पकड़े गए आरोपियों ने नगर थाना इलाके बजरंगी चौक स्थित एक मोबाइल की दुकान में 23 नवंबर की शाम घुसकर लूट-पाट की थी.

नगर थाना निरीक्षक विनोद कुमार ने प्रेस वार्ता कर लूटकांड का खुलासा करते हुए बताया कि मोबाइल की दुकान में लूटपाट करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया गया.दोनों आरोपियों से लगातार पूछताछ जारी है.पुलिस अंदेशा लगा रही है कि आरोपियों से पूछताछ के बाद लूटपाट के कई और खुलासे हो सकते हैं,साथ ही बताया कि दोनों आरोपी देवघर में कोचिंग करने के नाम पर लॉजो मे रहते थे और  चोरी की वारदात को अंजाम देते थे.फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

यह  भी पढ़ें-  दो बड़ी बैंक डकैती का मास्टर माइंड गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- देवघर : नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवघर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2018, 8:16 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर