लाइव टीवी

देवघर में बस की चपेट में आने से दो लोगों की मौत, साहेबगंज में ट्रक ने 2 साल के बच्चे को रौंदा

News18 Jharkhand
Updated: April 30, 2019, 6:25 PM IST
देवघर में बस की चपेट में आने से दो लोगों की मौत, साहेबगंज में ट्रक ने 2 साल के बच्चे को रौंदा
देवघर में बस की चपेट में आने से दो लोगों की मौत

देवघर में यात्री बस की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई, वहीं साहेबगंज में ट्रक ने दो साल के बच्चे को कुचल डाला.

  • Share this:
देवघर के मोहनपुर थानाक्षेत्र के रामजोरिया मोड़ पर यात्री बस की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. बाइक सवार देवघर आ रहे थे, जबकि बस विपरित दिशा से आ रही थी. इस दौरान ये हादसा पेश आया.

इस घटना में एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने सदर अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में दम तोड़ा. मृतक कंचन तांती और कैलाश तांती मोहनपुर के बसबुटिया गांव के रहने वाले थे. घटना के पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया. परिवारवालों का रो-रो कर बुरा हाल था.

उधर, साहेबगंज में मिर्जाचौकी थानाक्षेत्र के गांधीनगर मोड़ के पास ट्रक ने दो साल के बच्चे को कुचल डाला. इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक ने बच्चे को अपनी चपेट में ले लिया. उधर, लातेहार के चंदवा में एनएच- 75 पर कार और बाइक की टक्कर में बाइक सवार तीन युवक घायल हो गये. उनमें दो की हालत चिन्ताजनक बताई गई. घायलों को चंदवा सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें- सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत पर बवाल, एक दिन बाद होनी थी बेटी की शादी

निजी फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में लगी आग, कागजात समेत सामान जलकर खाक

रांची के धुर्वा डैम इलाके में युवती की गोली मारकर हत्या

जेइइ मेन में जमशेदपुर के अनिकेत गुडीपति बने झारखंड टॉपर
Loading...

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवघर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 30, 2019, 6:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...