Home /News /jharkhand /

'बलात्कारी' ने कोर्ट में सिंदूर से भरी मांग, तो जेल में ही साथ रहने पर अड़ी पीड़िता

'बलात्कारी' ने कोर्ट में सिंदूर से भरी मांग, तो जेल में ही साथ रहने पर अड़ी पीड़िता

देवघर कोर्ट में मौजूद लोग उस वक्त हक्के बक्के रहे गए जब पुलिस वैन में सुनवाई के लिए पहुंचे बलात्कार के आरोपी संतोष ने उसी लड़की की मांग सिंदूर से भर दी जिसका बलात्कार करने का उस पर आरोप है.

    झारखंड के देवघर कोर्ट में गुरुवार को एक अजीबो-गरीब मामला देखनो में आया. जिसने बलात्कार किया था उसी ने मांग में सिंदूर भर दिया. इसके बाद क्या था लड़की ने 'बलात्कारी' के साथ जेल में ही रहने की जिद पकड़ ली. लड़की के परिजनों की शिकायत पर ही संतोष को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

    कहा जा रहा है मोहनपुर थाना अंतर्गत रहने लड़की नाबालिग है. वह पिछले 4 साल से संतोष को जानती है. लड़की के एक दो साल की बच्ची भी है. लड़की के मां बनते ही उसके परिजनों ने संतोष के परिजनों से बात की.

    बातचीत सफल नहीं होने पर लड़की के परिजनों ने संतोष पर बलात्कार का आरोप लगाते मोहनपुर थाना में केस दर्ज कराया था, जिसके बाद संतोष को गिरफ्तार किया गया. उसके बाद से संतोष जेल में है. वह पिछले 13 माह से जेल में बंद है.

    संतोष के मांग में सिंदूर डालने पर पीड़िता नाबालिग लड़की भावुक हो गई और उसके साथ रहने की जिद कर रही है. वह जेल में ही रहने की जिद पकड़े हुए है. घटना के वक्त बड़ी तादाद में लोग इकट्ठे हो गए थे. पुलिस मौके पर पहुंचकर लड़की और संतोष के परिजनों को थाने ले गई. देखना अहम होगा कि इस मामले में क्या होता है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर