लाइव टीवी

देवघर में बंदी की मौत पर बवाल, ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव

News18 Jharkhand
Updated: June 27, 2018, 11:44 AM IST
देवघर में बंदी की मौत पर बवाल, ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव
बंदी की मौत पर बवाल

मंगलवार शाम को मधुपुर उपकारा में बंद महावीर मंडल की इलाज के दौरान सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में मौत हो गयी.

  • Share this:
देवघर के मधुपुर उपकारा में साइबर अपराध के मामले में बंद महावीर मंडल की मौत पर ग्रामीणों का गुस्सा फूंट पड़ा. बुधवार सुबह आक्रोशित ग्रामीणों ने मधुपुर मुख्यपथ को पंदनिया में जाम कर दिया. जाम हटाने गई पुलिस की टीम पर जमकर पथराव किया. इससे कई गाड़ियों के शीशे टूट गये. पुलिसकर्मियों को भी चोटें आईं.

मंगलवार शाम को मधुपुर उपकारा में बंद महावीर मंडल की इलाज के दौरान सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में मौत हो गयी. वह मारगोमुंडा थाना क्षेत्र के द्वारपहरी गांव का रहनेवाला था. जेल में अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उसे पहले अनुमंडलीय अस्पताल मधुपुर लाया गया. वहां से उसे सदर अस्पताल देवघर रेफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई.
महावीर को करौं थाना की पुलिस ने साइबर क्राइम के आरोप में 20 जून को कोर्ट में पेश किया था. कोर्ट के निर्देश पर उसी दिन उपकारा में शिफ्ट कराया गया था. जेल में महावीर ने पेट दर्द की बात कही तो उसका मधुपुर अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज कराया गया. इसके बाद मंगलवार को उसे फिर में पेट दर्द हुआ और खून की उल्टी-दस्त हुई. सदर अस्पताल में उसकी मौत हो गई.



(मनीष राज की रिपोर्ट)


ये भी पढ़ें- 


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देवघर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 27, 2018, 11:42 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर