• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • जमीन विवाद की जांच करने गांव पहुंची पुलिस टीम पर हमला, एएसआई और चालक घायल

जमीन विवाद की जांच करने गांव पहुंची पुलिस टीम पर हमला, एएसआई और चालक घायल

ग्रामीणों के हमले में पुलिस की पेट्रोलिंग वैन क्षतिग्रस्त हो गयी

ग्रामीणों के हमले में पुलिस की पेट्रोलिंग वैन क्षतिग्रस्त हो गयी

पुलिस टीम पर हमले की सूचना मिलते ही देवघर टाउन, रिखिया, मोहनपुर और बाबा मंदिर थाने की पुलिस गांव पहुंची और स्थिति को काबू में किया.

  • Share this:
    देवघर. जिले के मोहनपुर थाना इलाके के बिराजपुर गांव में जमीन विवाद (Land Dispute) की जांच करने पहुंची पुलिस (Police) पर ग्रामीणों ने हमला (Attack) बोल दिया. ग्रामीणों के पथराव में पुलिस की पेट्रोलिंग वैन क्षतिग्रस्त हो गई. एएसआई (ASI) और वैन चालक घायल (Injured) हो गए. पुलिस ने मौके से तीन महिला और तीन पुलिस को गिरफ्तार कर लिया. इन्हें मोहनपुर थाने लाकर पूछताछ की जा रही है. दंबगों द्वारा जबरदस्ती जमीन कब्जा कर लेने की शिकायत पर पुलिस गांव पहुंची थी.

    जमीन विवाद की जांच करने गांव पहुंची थी पुलिस

    मोहनपुर थाने के इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि बिराजपुर गांव के अरुण कुमार उपाध्याय ने जमीन कब्जा को लेकर शिकायत की थी. शिकायत में कहा गया कि उनकी जमीन पर गांव के कुछ दबंग मवेशियों को बांध कर रखते हैं. थानाप्रभारी के निर्देश पर मामले की जांच के लिए मंगलवार सुबह हाइवे पेट्रोलिंग की टीम गांव पहुंची. इस दौरान मौके पर मौजूद महिला और पुरुषों को थाना चलकर पक्ष रखने को कहा. इसी बात पर ग्रामीण भड़क गए और पुलिस पर ईंट-पत्थर चलाने लगे.

    पुलिस ने मौके से 3 महिला समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया
    पुलिस ने मौके से 3 महिला समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया


    कई थानों की पुलिस ने स्थिति पर पाया काबू

    पुलिस टीम पर हमले की सूचना मिलते ही देवघर टाउन, रिखिया, मोहनपुर और बाबा मंदिर थाने की पुलिस गांव पहुंची और स्थिति को काबू में किया. घायल एएसआइ अवधेश सिंह और चालक रोहित कुमार राय का सदर अस्पताल में इलाज कराया गया. घटना को लेकर गांव में तनाव बना हुआ है. पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

    इनपुट- रितुराज

    ये भी पढ़ें- बच्ची की गैंगरेप-हत्या मामले में 3 दोषियों को फांसी की सजा, कोर्ट ने सबसे तेज सुनवाई का बनाया रिकॉर्ड

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज