Home /News /jharkhand /

हर फिक्र को धुएं में उड़ाता सब इंस्पेक्टर किसे और क्यों दे रहा गालियां

हर फिक्र को धुएं में उड़ाता सब इंस्पेक्टर किसे और क्यों दे रहा गालियां

कोडरमा थाने में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर सत्येन्द्र सिंह का नशे में गाली देता वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में बेलगाम गाली एक्सप्रेस के बीच में कहते दिखते हैं कि 'आज बिल्ला लगा, कल से घूस लेना शुरू कर देते हैं आईपीएस'.

अधिक पढ़ें ...
    कोडरमा थाने में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर सत्येन्द्र सिंह एक बार फिर नशे की हालात में कोडरमा थाना परिसर में सिगरेट का धुआँ उड़ाते नजर आए.  सिगरेट के कस लगाते हुए किसी आईपीएस अधिकारी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया और कहा कि वे किसी आईपीएस अधिकारी को बर्दाश्त नहीं करते.

    नशे के कारण रहा सुर्खियों में

    फ़िलहाल इनकी तैनाती दुमका स्थित बासुकीनाथ मंदिर में की गई थी, लेकिन जनाब ड्यूटी छोड़कर कोडरमा लौट आये और जमकर शराब का सेवन किया. इससे पहले भी सब इंस्पेक्टर सत्येन्द्र सिंह नशे को लेकर सुर्ख़ियो में रहे हैं. कोडरमा के मरकच्चो थाने में पदस्थापना के दौरान नशे में ड्यूटी करना इनकी आदत थी और जब इन्हें मरकच्चो थाने से लाइन हाजिर किया गया था तब ये जनाब थाने का चार्ज देने के लिए पुलिस के आला अधिकारियो के नाक में दम कर दिया था. काफी मशक्कत के बाद दूसरे थाना प्रभारी को चार्ज मिल पाया था. इस मामले में कोडरमा एसपी क्रांति कुमार ने फोन पर सब इंस्पेक्टर सत्येन्द्र सिंह पर विभागीय करवाई करने की बात कही है.

    बहरहाल, सत्येंद्र सिंह का नशे में गाली देता वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में बेलगाम गाली एक्सप्रेस के बीच में कहते दिखते हैं कि 'आज बिल्ला लगा, कल से  घूस लेना शुरू कर देते हैं आईपीएस'. कई बार उस आईपीएस के लिए लफुआ शब्द का इस्तेमाल करते दिखे. हालांकि अब तक यह जाहिर नहीं हो पाया है कि यह सब सब इंस्पेक्टर आखिर किस आईपीएस से खार खाए बैठे हैं और किसके लिए बरसा रहे हैं गालियों की बौछाड़.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर