Home /News /jharkhand /

छोटे भाई ने चाकू से गोद कर की बड़े भाई की हत्‍या, बचाने आए माता-पिता पर भी हमला

छोटे भाई ने चाकू से गोद कर की बड़े भाई की हत्‍या, बचाने आए माता-पिता पर भी हमला

Murder News: हत्‍या की सूचना मिलने पर अस्‍पताल पहुंची पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी ली. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Murder News: हत्‍या की सूचना मिलने पर अस्‍पताल पहुंची पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी ली. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Deoghar Crime News: देवघर में पैसा न देने से नाराज एक शख्‍स ने बड़े भाई पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में आरोपी के बड़े भाई की मौत हो गई. बड़े बेटे को बचाने के लिए बीच में आए मां-बाप पर भी आरोपी ने हमला कर दिया. इस हमले में वे दोनों भी घायल हो गए. आरोपी के माता-पिता को इलाज के लिए देवघर सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

    मनीष दुबे

    देवघर. इस वक्‍त की सबसे बड़ी खबर देवघर जिले से सामने आ रही है. यहां एक शश्‍स ने अपने बड़े भाई की चाकू से गोद कर हत्‍या कर दी. बीच-बचाव करने आए माता-पिता पर भी हमला कर दिया गया. इसमें दोनों घायल हो गए. घायलों को देवघर के सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. स्‍थानीय पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

    जानकारी के अनुसार, छोटे भाई द्वारा बड़े भाई की हत्‍या की यह घटना कुंडा थाना क्षेत्र की है. भिखना गांव में इस सनसनीखेज हत्‍याकांड को अंजाम दिया गया. बताया जाता है कि छोटे भाई ने बड़े भाई की चाकू घोंप कर हत्या कर दी. आरोपी ने बड़े भाई को बचाने आए माता-पिता पर भी चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस घटना में आरोपी के माता-पिता भी बुरी तरह जख्मी हो गए.

    स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में दोनों को देवघर सदर अस्पताल इलाज के लिए लाया गया. आरोपी के पिता महेश्वर पासवान ने बताया कि उनका छोटा पुत्र ज्योतिष पासवान लगातार घर में पैसे की मांग करता था. वह पहले ही कई जमीनें पहले बेच चुका है. महेश्‍वर ने बताया कि उनका छोटा बेटा हर बार ₹40 से 50 हज़ार की मांग करता था.

    मेडिकल कॉलेजों में प्रोफेसर और असिस्‍टेंट प्रोफेसर की भर्ती, अक्‍टूबर लास्‍ट में इंटरव्‍यू

    महेश्‍वर ने बताया कि बीते दिनों से ज्‍योतिष लगातार पैसे की मांग कर रहा था. पैसे न देने पर वह गुस्सा कर बड़े भाई दिनेश पासवान पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में दिनेश की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दिनेश को बचाने के प्रयास में आरोपी की मां नीलम देवी और पिता महेश्वर पासवान दोनों घायल हो गए. स्‍थानीय लोगों ने दोनों को सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है. कुंडा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है, ताकि घटना की सही वजह का पता लगाया जा सके.

    Tags: Crime News, Deoghar news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर