• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • धनबाद के बाजार में गिरा 11000 वोल्टेज वाला हाईटेंशन तार, करंट लगने से महिला-बच्‍ची समेत 3 घायल, 2 गंभीर

धनबाद के बाजार में गिरा 11000 वोल्टेज वाला हाईटेंशन तार, करंट लगने से महिला-बच्‍ची समेत 3 घायल, 2 गंभीर

धनबाद के बैंक मोड़ बाजार में हाई वोल्‍टेज तार गिरने से 3 लोग उसकी चपेट में आ गए. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

धनबाद के बैंक मोड़ बाजार में हाई वोल्‍टेज तार गिरने से 3 लोग उसकी चपेट में आ गए. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Dhanbad Accident News: धनबाद के व्‍यस्‍ततम बैंक मोड़ बाजार में हाईटेंशन तार के गिरने से अफरा-तफरी मच गई. महिला, बच्‍ची और गोलगप्‍पा बेचने वाला एक शख्‍स इसकी चपेट में आने से घायल हो गए. बच्‍ची की हालत गंभीर है.

  • Share this:

    रिपोर्ट – संजय गुप्‍ता

    धनबाद. झारखंड के धनबाद शहर के सबसे व्‍यस्‍त क्षेत्र बैंक मोड़ बाजार में 11 हजार हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने से तीन लोग घायल हो गए. घायलों में एक महिला, एक मासूम बच्ची और गोलगप्‍पे बेचने वाले दुकानदार शामिल हैं. हाई वोल्टेज तार की चपेट में आने वाले 3 में से दो की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है.

    जानकारी के अनुसार, यह घटना बैंक मोड़ बाजार के उर्मिला टावर के पास हुई. पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. सीसीटीवी फुटेज में स्‍पष्‍ट देखा जा सकता है मार्केट में एक गुपचुप दुकान के पास कई लोग खड़े थे और वहीं कैसे अचानक हाई टेंशन तार गिर गया. इसकी चपेट में वहां मौजूद तीन लोग आ गए. तार के नीचे गिरते ही धमाका सा हुआ. घटना के बाद घटनास्‍थल पर अफरा-तफरी मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे. कोई कुछ समझ नहीं पा रहा था कि आखिर हुआ क्‍या है. थोड़ी ही देर में लोगों को सारा माजरा समझ में आ गया. इसके बाद लोगों के बीच बिजली विभाग को लेकर भारी आक्रोश हो गया. लोगों का आरोप है कि 11 हजार हाई वोल्‍टेज तार का खंभा जर्जर है, इसे दुरुस्‍त नहीं किया जाता है.

    रेप में विफल रहा सौतेला पिता तो मासूम के प्राइवेट पार्ट में डाल दी लकड़ी, घर में लहुलुहान पड़ी मिली बच्‍ची

    घायलों में बच्ची की हालत चिंताजनक

    घटना के बाद स्थानीय दुकानदारों के मदद से घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायलों में से एक छोटी बच्ची की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है. बच्‍ची को धनबाद के SNMMCH अस्पताल में भेजा गया है. बैंक मोड़ के उर्मिला टावर के पास घटी इस घटना से व्यवसायीयों में बिजली विभाग के खिलाफ नाराजगी है.

    बिजली विभाग की लापरवाही से दर्दनाक घटना

    बैंक मोड़ चैंबर के अध्यक्ष प्रभात सुरेलिया ने बताया कि बिजली विभाग मौत बांटने का काम कर रहा है. बिजली विभाग की लापरवाही के कारण यह घटना घटी है. जर्जर पोल में लगे 11 हजार हाई वोल्टेज तार के चपेट में आने से एक बच्ची, महिला और गोलगप्‍पे बेचने वाला एक दुकानदार आ गया. उन्‍होंने कहा कि बिजली विभाग जर्जर तार और पोल को फौरन बदले.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज