लाइव टीवी

धनबाद: ऐक्सिस बैंक की शाखा से दिनदहाड़े 20 लाख रुपये की लूट

News18 Jharkhand
Updated: October 1, 2019, 6:59 PM IST
धनबाद: ऐक्सिस बैंक की शाखा से दिनदहाड़े 20 लाख रुपये की लूट
धनबाद में दिनदहाड़े बैंक डकैती से सनसनी मच गई

हथियारों से लैस 6 अपराधी बैंक में घुसे और करीब 20 लाख रुपये लूटकर फरार हो गये. अपराधी अपने साथ सीसीटीवी का डीवीआर भी लेकर चले गये.

  • Share this:
धनबाद. (Dhanbad) निरसा स्थित ऐक्सिस बैंक (Axis Bank) की शाखा में दिनदहाड़े डकैती (Robbery) हुई. हथियारों से लैस 6 अपराधी बैंक में घुसे और करीब 20 लाख रुपये लूटकर फरार हो गये. अपराधी अपने साथ बैंक में लगे सीसीटीवी (CCTV) का डीवीआर भी लेकर चले गये. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंचकर छानबीन की. मौके से दो जिंदा बम बरामद किये गये. राष्ट्रीय राजमार्ग जीटी रोड के किनारे बैंक की शाखा स्थित है.

बैंककर्मियों से मारपीट भी की  

बैंककर्मी ने बताया कि दो बदमाश नकाब पहने हुए थे, जबकि बाकी का चेहरा खुला हुआ था. कैश कॉउंटर से रुपये लूटने के बाद बदमाशों ने बैंककर्मियों और गार्ड के साथ मारपीट भी की. मोबाइल भी छीन लिये. दो ग्राहकों का भी मोबाइल ले लिया. करीब 20 लाख रुपये लूटकर अपराधी फरार हो गये.

अपराधियों ने लूट को अंजाम देने से पहले बैंककर्मियों को बंधक बना लिया था. एक-दो ग्राहकों के साथ मारपीट भी की. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. डकैतों ने भागते समय बैंक का शटर गिरा दिया था. इसलिए कोई यह नहीं देख पाया कि वे किस तरफ भाग निकले.

निरसा एसडीपीओ विजय कुशवाहा ने कहा कि घटना की छानबीन चल रही है. डकैतों के हुलिया का पता चला है. आस-पास लगे सीसीटीवी के फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. गिरफ्तार के लिए छापेमारी की जा रही है.

इनपुट- अभिषेक कुमार

ये भी पढ़ें- झारखंड: चुनाव से पहले तबादलों का दौर, कल IAS आज दो IPS का ट्रांसफर 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धनबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 1, 2019, 3:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर