Home /News /jharkhand /

झारखंड: धनबाद में सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा देने आये 21 बच्चे मिले कोरोना पॉजिटिव

झारखंड: धनबाद में सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा देने आये 21 बच्चे मिले कोरोना पॉजिटिव

परीक्षा देने आए 21 बच्चों के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने पर जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया.

परीक्षा देने आए 21 बच्चों के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने पर जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया.

Dhanbad Corona Update: धनबाद में रविवार को गुरु गोविंद सिंह पब्लिक स्कूल में सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा देने पहुंचे 21 बच्चे जांच में कोरोना पॉटिजिव पाये गये. इस परीक्षा में कुल 237 बच्चे शामिल हुए थे.

रिपोर्ट- संजय गुप्ता

धनबाद. झारखंड में कोरोना की तीसरी लहर का असर साफ देखा जा रहा है. धनबाद में रविवार को गुरु गोविंद सिंह पब्लिक स्कूल में सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा देने पहुंचे 21 बच्चे जांच में कोरोना पॉटिजिव पाये गये. इस परीक्षा में कुल 237 बच्चे शामिल हुए थे. 21 बच्चों के कोरोना संक्रमित होने की सूचना पर जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है. प्रशासन ने स्कूल प्रबंधन को कोविड गाइडलाइंस के अनुसार बच्चों को अगल-अलग बिठाकर परीक्षा लेने का निर्देश दिया. यह परीक्षा कक्षा छह और नाै में प्रवेश के लिए ली गई.

कोरोना पॉजिटिव बच्चों में बोकारो, गिरिडीह, जामताड़ा, देवघर सहित संथाल परगना के बच्चे शामिल हैं. परीक्षा में बैठने से बच्चों को कोरोना टेस्ट किया गया. बच्चों के संक्रमित होने की रिपोर्ट आने के बाद अभिभावक भी सकते में आ गए. अभिभावकों ने अपने अपने बच्चों के लिए होम आइसोलेशन की अनुमति मांगी. जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की टीम स्कूल पहुंचकर होम आइसोलेशन का कागजात जारी किया.

जिला महामारी रोग नियंत्रण विभाग के पदाधिकारी डॉक्टर राजकुमार सिंह ने बताया कि बच्चे सर्दी खांसी व अन्य समस्याओं से ग्रसित हैं. यह लक्षण ए सिप्टोमेटिक है. इसमें गंभीरता की कोई बात नहीं है.

बता दें कि झारखंड में रविवार को कोरोना के 3444 नए मामले सामने आए. इसके साथ ही राज्य में सक्रिय संक्रमितों की संख्या बढ़कर 21 हजार 98 पर पहुंच गई. इस दौरान 6 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत भी हो गई है. वहीं नए संक्रमितों में रांची के 1143 मरीज भी शामिल हैं. रांची में कुल सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 9255 हो गयी है.

Tags: Corona Active Case, Dhanbad news, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर