Home /News /jharkhand /

धनबाद: माइन्स के अंदर 20 से 25 अपराधी और बाहर पुलिस, पिछले 20 घंटे से चल रहा चूहे-बिल्ली का खेल

धनबाद: माइन्स के अंदर 20 से 25 अपराधी और बाहर पुलिस, पिछले 20 घंटे से चल रहा चूहे-बिल्ली का खेल

धनबाद में पुलिस से बचने के लिए 20 से 25 लुटेरे माइन्स के अंदर जा छिपे.

धनबाद में पुलिस से बचने के लिए 20 से 25 लुटेरे माइन्स के अंदर जा छिपे.

Dhanbad News: 20 घंटे बीत जाने के बाद अब अपराधियों के जीवन पर भी खतरा बढ़ रहा है, क्योंकि खदान के अंदर से वे 18 से 20 घण्टे से भूखे हैं. साथ ही अंधेरे के बीच उन्हें पर्याप्त ऑक्सीजन भी नहीं मिल पा रहा होगा. लिहाजा पुलिस के लिये उन्हें सरेंडर कराने से अधिक सुरक्षित बाहर निकलवाना बड़ी चुनौती है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. धनबाद के ईसीएल मुगमा एरिया के कुमारधुबी कोलियरी के भाग्य लक्खी इंक्लाइन खदान में 20 से 25 की संख्या में अपराधी पिछले 20 घण्टे से माइन्स के अंदर छूपे हुए हैं. केबल लूटने आये ये अपराधी प्रशासन से बचने को लेकर माइन्स के अंदर जा छिपे. पुलिस और सीआईएसएफ की टीम उन्हें बाहर लाने के लिए पिछले 20 घंटे से प्रयास कर रही है. लेकिन गिरफ्तारी के डर से अपराधी बाहर नहीं आ रहे हैं.

    20 घंटे बीत जाने के बाद अब अपराधियों के जीवन पर भी खतरा बढ़ रहा है, क्योंकि खदान के अंदर से वे 18 से 20 घण्टे से भूखे हैं. साथ ही अंधेरे के बीच उन्हें पर्याप्त ऑक्सीजन भी नहीं मिल पा रहा होगा. लिहाजा पुलिस के लिये उन्हें सरेंडर कराने से अधिक सुरक्षित बाहर निकलवाना बड़ी चुनौती है.

    पुलिस लगातार अपराधियों को बाहर निकलने को कह रहे हैं. इसके लिये एनाउंसमेंट किया जा रहा है. इस बीच पुलिस ने ट्रॉली माइन्स के अंदर भेजकर नोटिस में सभी से बाहर आने का आग्रह किया. और किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं किये जाने का भरोसा दिलाया. मौके पर भारी संख्या में पुलिस और सीआईएसएफ के जवान तैनात हैं. हालांकि पुलिस को इस बात का भी डर है कि अगर वह अंदर जाती है तो हथियारों से लेंस अपराधी फायरिंग या बमबाजी न कर दे.

    बीते दिनों दो दर्जन से अधिक अपराधी केबल लूटने के इरादे से माइनस पर धावा बोला था. लेकिन अपराधियों की लूट की कोशिश नाकाम हो गई थी. सुरक्षा गार्ड के कारण अपराधी केबल लूट नहीं सके. इस दौरान सीआईएसएफ के जवान भी मौके पर पहुंच गए थे. सीआईएसएफ इंस्पेक्टर पर अपराधियों ने बमबाजी कर दिया था, जिसमें वह घायल हो गए थे.

    Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर