अपना शहर चुनें

States

Dhanbad News: रेलवे क्वार्टर में 3 जिंदा बम मिलने से मचा हड़कंप, रांची से पहुंचा बम निरोधक दस्ता

बम निरोधक दस्ता ने तीनों बमों को निष्क्रिय कर दिया
बम निरोधक दस्ता ने तीनों बमों को निष्क्रिय कर दिया

Dhanbad News: पुलिस की छापेमारी में रेलवे क्वार्टर से एक कार्टन में रखे 3 बम (Bomb) बरामद किये गये. बम को धान की भुसी से ढककर रखा गया था.

  • Share this:
धनबाद. झारखंड के धनबाद (Dhanbad) के झरिया में रेलवे क्वार्टर में बम (Bomb) मिलने से हड़कंप मच गया. 3 जिंदा बम एक कार्टन में रखे हुए थे. जिला प्रशासन ने रांची से बम निरोधक दस्ता बुलाकर तीनों बमों को निष्क्रिय कराया. तब तक इलाके में खौफ का माहौल बना रहा.

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. माना जा रहा है कि ये बम आउटसोर्सिंग कंपनियों के परिसर में दहशत फैलाने के लिए तैयार किये गए थे. दरअसल झरिया पुलिस को एक अपराधी से पूछताछ के दौरान रेलवे क्वार्टर में बम रखे जाने की जानकारी मिली. पुलिस ने तत्काल धनसार थानाक्षेत्र में पुराना स्टेशन स्थित एक रेलवे क्वार्टर में छापेमारी की, जहां एक कार्टून में 3 बम रखे हुए मिले. बम मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया.

धनसार थानेदार जयराम प्रसाद ने बताया कि छापेमारी में रेलवे क्वार्टर में एक कार्टन में 3 बम रखे हुए मिले. बम को धान की भुसी से ढककर रखा गया था. रांची से बम निरोधक दस्ता बुलाकर तीनों बमों को निष्क्रिय कर दिया गया है.



जर्जर रेलवे क्वार्टर्स में असामाजिक तत्वों का अड्डा
इस इलाके में दर्जनों जर्जर रेलवे क्वार्टर्स हैं, जिनपर लोगों ने अवैध कब्जा कर लिया है. ये क्वार्टर्स असामाजिक तत्वों का अड्डा बन गया है. यहां से आपराधिक गतिविधियों को संचालित किया जाता है. जिस क्वार्टर से बम बरामद किये गये, उस क्वार्टर में रिंकू खान नामक शख्स रहता था. क्वार्टर में अक्सर बाहरी लोगों का आना जाना लगा रहता था. कुछ दिनों पहले एक मामले में रिंकू खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज