Home /News /jharkhand /

3 doctors again received death threats in dhanbad jhnj

धनबाद में फिर 3 डॉक्टरों को मिली जान से मारने की धमकी, शहर छोड़ने का फरमान

खौफजदा डॉक्टरों ने भौरा पुलिस से जान बचाने की गुहार लगाई है.

खौफजदा डॉक्टरों ने भौरा पुलिस से जान बचाने की गुहार लगाई है.

Dhanbad News: धनबाद में फिर 3 डॉक्टरों को धमकी मिली है. भौरा के रहने वाले डॉ शंकर कुमार मल्लिक, डॉ एस शर्मा और डॉ धर्मेंद्र कुमार को मोहम्मद गफ्फार उर्फ पप्पू नामक व्यक्ति द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई है. डॉक्टरों को शहर छोड़ने का फरमान सुनाया गया. खौफजदा डॉक्टरों ने इस सिलसिले में भौरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- संजय गुप्ता

धनबाद. धनबाद के प्रख्यात सर्जन डॉ समीर कुमार को शूटर अमन सिंह गैंग के छोटू सिंह द्वारा रंगदारी को लेकर फोन पर धमकी मिली थी. अभी यह मामला ठीक से शांत भी नहीं हुआ कि जिले के तीन अन्य डॉक्टरों को धमकी मिली है. भौरा के रहने वाले डॉ शंकर कुमार मल्लिक, डॉ एस शर्मा और डॉ धर्मेंद्र कुमार को मोहम्मद गफ्फार उर्फ पप्पू नामक व्यक्ति द्वारा जान से मारने व शहर छोड़ने की धमकी दी गई है.

इस घटना से डाक्टरों में भय का माहौल बना हुआ. स्थानीय पुलिस से कार्रवाई की मांग की है डॉ शंकर कुमार मल्लिक ने कहा कि भौरा थाना क्षेत्र के रहने वाले गफ्फार उर्फ पप्पू द्वारा जान मारने की धमकी उनलोगों को दी गयी है. गफ्फार उर्फ पप्पू दबंग है. उसने डॉक्टरों को शहर छोड़ने का फरमान सुनाया है.

डॉक्टर मल्लिक ने कहा कि मोहम्मद गफ्फार उर्फ पप्पू के द्वारा जितेंद्र पासवान के साथ कुछ दिन पूर्व मारपीट जाति सूचक शब्द एवं लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया था. इस मामले में भौरा पुलिस ने उसपर कार्रवाई भी की थी. उसी मामले में मोहम्मद गफ्फार उर्फ पप्पू के द्वारा फिर डॉक्टरों को धमकाया जा रहा है. जान से मारने की धमकी दी जा रही है. साथ ही मामले को मैनेज कराने का दबाव बनाया जा रहा है.

भौरा थाना प्रभारी हिमांशु कुमार ने कहा कि तीनों डॉक्टरों की लिखित शिकायत पर मो गफ्फार के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. वह पूर्व से भी वांछित रहा है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर