Home /News /jharkhand /

5 accused of prince khan gang were caught with weapons in dhanbad 3 big cases claimed to be solved nodaa

धनबाद में गैंगस्टर प्रिंस खान के 5 गुर्गे हथियारों के साथ दबोचे गए, 3 बड़े मामलों के सुलझने का दावा

एसएसपी संजीव कुमार ने गिरफ्तार आरोपियों के बारे में कहा कि इनका आपराधिक इतिहास है.

एसएसपी संजीव कुमार ने गिरफ्तार आरोपियों के बारे में कहा कि इनका आपराधिक इतिहास है.

Gangster Prince Khan: एसएसपी संजीव कुमार के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए पांचों आरोपी गैंगस्टर प्रिंस खान के गैंग के हैं. उन्होंने बताया कि मुलजिमों के पास से जब्त मोबाइल की चैटिंग और कॉल रिकॉर्ड्स में इसके सबूत मिले हैं. पुलिस का दावा है कि इन पांचों की गिरफ्तारी से बीते दिनों हुई 3 बड़ी वारदातें सुलझ गईं.

अधिक पढ़ें ...

संजय गुप्ता

धनबाद. धनबाद जिले में हाल के दिनों में हुए 3 अलग-अलग कांडों का उद्भेदन करने का दावा पुलिस ने किया है. पुलिस के मुताबिक, इन तीनों कांडों में प्रिंस खान गैंग के अपराधी शामिल थे. पुलिस ने इस गैंग के 5 गुर्गों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के मटकुरिया टायर शोरूम में की गई फायरिंग, भूली ओपी अंतर्गत पांडरपाला अप्सरा ड्रेसेस के मालिक मोहम्मद सलीम घर पर की गई गोलीबारी और पांडरपाला में जान मारने की नीयत से छोटू अंसारी पर चलाई गई गोली – इन तीनों कांडों में प्रिंस खान गैंग के मुजरिम शामिल थे. मंगलवार को पुलिस ने तीनो कांडों में शामिल समीम रजा अंसारी उर्फ छोटू, रसीद जावेद उर्फ संजू, अल्ताफ रजा, मो. साजिद अंसारी और अयान खान उर्फ नानू को गिरफ्तार कर लिया है. इनलोगों के पास से पुलिस ने एक पिस्टल, एक कट्टा, 5 मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल बाइक जब्त कर लिए हैं. मामले को लेकर एसएसपी संजीव कुमार ने अपने कार्यालय में प्रेसवार्ता किया.

एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि 6 अप्रैल को बैंक मोड़ थाना क्षेत्र की टायर दुकान में बाइक पर आए दो अपराधियों ने गोलीबारी की थी. वहीं अप्सरा ड्रेसेस के मालिक मो. सलीम और पांडरपाला में छोटू अंसारी को जान मारने की नीयत से गोली मारी गई थी. इन तीनों वारदात को अंजाम इन्हीं 5 मुलजिमों ने दिया था. 3 अलग-अलग मामलों में शामिल 5 अपराधियों से एक पिस्टल, कट्टा, बाइक और मोबाइल फोन जब्त किए गए हैं. एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार सभी अपराधियों का संबंध प्रिंस खान से है. जब्त मोबाइल की चैटिंग और कॉल रिकॉर्ड्स में इसके सबूत मिले हैं. एसएसी के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए इन सभी आरोपियों का आपराधिक इतिहास रहा है. मामले को लेकर जांच जारी है.

Tags: Crime News, Dhanbad news, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर