गया से कोलकाता जा रही कार धनबाद में नदी में गिरी, महिला-बच्ची समेत 5 लोगों की मौत
Dhanbad News in Hindi

गया से कोलकाता जा रही कार धनबाद में नदी में गिरी, महिला-बच्ची समेत 5 लोगों की मौत
धनबाद में कार नदी में गिर गई. इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई

हादसा (Car Accident) गोविंदपुर थानाक्षेत्र के बरवा में पेश आया. अनियंत्रित होकर कार खुदिया नदी (Kudia River) में गिर गई. जिससे महिला, बच्ची समेत पांच लोगों की मौत हो गई.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
धनबाद. गोविंदपुर थानाक्षेत्र के बरवा में भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में 5 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक साल की बच्ची और महिला भी शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक कार बिहार के गया से धनबाद के रास्ते पश्चिम बंगाल जा रही थी. इसी दौरान मंगलवार सुबह धनबाद के बरवा में कार अनियंत्रित होकर पुल से नीचे खुदिया नदी (Kudia River) में गिर गई. जिससे इसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार समेत शवों को नदी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

ऐसे हुआ हादसा 

पुलिस के मुताबिक कार तेज रफ्तार से कोलकाता की ओर जा रही थी. इस दौरान अनियंत्रित होकर पहले पुल के डिवाइडर से टकरा गई, फिर चालीस फीट नीचे नदी में गिर गई. नदी में कार के दरवाजे का लॉक फंस गया. दरवाजा नहीं खुलने के कारण पांचों सवारों की दम घुटने से मौत हो गई. नदी में कार गिरने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर जुटे. और इसकी सूचना गोविंदपुर थाने को दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों के सहयोग से नदी से कार को निकाला. और कार से शवों को निकालकर पीएमसीएच धनबाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा.



मृतक कोलकाता के रहने वाले थे 



मृतकों की पहचान कोलकाता बड़ाबाजार निवासी मो दानिश नवाज, उनकी पत्नी अमरीन नवाज, दस माह की बेटी अनिबिया नवाज, साला मो अखलाक अहमद और कैब चालक के रूप में हुई. सभी लोग लॉकडाउन में गया में फंस गए थे. लॉकडाउन में रियायत मिलने के बाद सोमवार को ईद मनाकर कोलकाता लौट रहे थे. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन गया से धनबाद के लिए निकल गए हैं.

रिपोर्ट- दिलीप कुमार

ये भी पढ़ें- पूर्व मंत्री के निधन की खबर सुनकर छोटी बहन को ऐसा सदमा लगा कि थम गईं सांसें

 
First published: May 26, 2020, 10:41 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading