एटीएम से निकले 60 हजार रुपये के नकली नोट, जमकर बवाल
Dhanbad News in Hindi

एटीएम से निकले 60 हजार रुपये के नकली नोट, जमकर बवाल
एटीएम से निकले नकली नोट

जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के भौंरा मोड़ के समीप एसबीआई एटीएम के पास झरिया इलाके के रहने वाले मोहम्मद महताब ने आरोप लगाया कि जब एटीएम से 10 हजार रुपये निकालने के लिए गया तो एटीएम से नकली और चार टुकड़ों में फटा हुआ नोट निकला.

  • Share this:
धनबाद के झरिया इलाके में एक नया मामला सामने आया. मंगलवार को यहां जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के भौंरा मोड़ के समीप एसबीआई एटीएम से नकली नोट निकलने की सूचना मिली. जिसके बाद वहां पर मौजूद लोगों ने जमकर बवाल मचाया. बताया जा रहा है कि करीब एटीएम से 60 हजार रुपये नकली नोट निकले हैं आक्रोशित लोगों ने कैश वैन के दो लोगों को बंधक बना लिया और जमकर हंगामा किया.

जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के भौंरा मोड़ के समीप एसबीआई एटीएम के पास धनबाद के झरिया इलाके के रहने वाले मोहम्मद महताब ने आरोप लगाया कि जब एटीएम से 10 हजार रुपये निकालने के लिए गया तो एटीएम से नकली और चार टुकड़ों में फटा हुआ नोट निकला. इसके बाद उसने तत्काल वहां पर मौजूद गार्ड को इसकी जानकारी दी.

लोगों ने इसके बाद हंगामा किया लेकिन गार्ड ने इस पर असमर्थता जताई और कुछ भी मदद कर पाने से इंकार कर दिया. गार्ड ने कहा कि मुझे यहां पर सिर्फ सुरक्षात्मक दृष्टिकोण से लगाया गया है. गार्ड ने कहा कि एटीएम से कम और ज्यादा पैसे निकलने या फिर नकली नोट निकले जाने पर मैं कुछ भी नहीं कर सकता.



एटीएम से निकले 60 हजार रुपये के जाली नोट निकलने की ऐसी ही सूचना झरिया तीन नंबर के रहने वाले एक सरदार जी ने भी गार्ड को दी थी लेकिन गार्ड ने इस मामले में भी कुछ भी मदद कर पाने से अपने हाथ खड़े कर लिए. इस तरह एटीएम से नकली और फटे नोट निकले जाने की सूचना आसपास के इलाकों में आग की तरफ फैल गई. एटीएम के समीप भारी संख्या में लोग जमकर हंगामा करने लगे. वहीं आक्रोशित लोगों ने कैश वैन के दो लोगों को बंधक बना लिया.
यह भी पढ़ें - मकर सक्रांति पर हजारों श्रद्धालुओं ने लगाई दामोदर नदी में आस्था की डुबकी

यह भी देखें -VIDEO: पाकुड़ में सिदपुर गर्मकुंड में श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading