Home /News /jharkhand /

धनबाद: 8 महीने की गर्भवती नाबालिग ने प्रेमी से रचाई शादी, तो थाने में जमकर हुआ ड्रामा

धनबाद: 8 महीने की गर्भवती नाबालिग ने प्रेमी से रचाई शादी, तो थाने में जमकर हुआ ड्रामा

महिला थाने में दोनों पक्षों के बीच जमकर बवाल हुआ.

महिला थाने में दोनों पक्षों के बीच जमकर बवाल हुआ.

Dhanbad News: 16 साल की एक नाबालिग लड़की ने अपने प्रेमी से शादी रचा ली. लड़की 8 महीने की गर्भवती है. गत 28 नवंबर को लकड़ी के पिता ने धनसार थाने में प्रेमी और उसके परिजनों के खिलाफ बेटी के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी. इस पर कार्रवाई करते हुए धनसार पुलिस ने दोनों प्रेमी-प्रेमिका को हिरासत में लेकर महिला थाने के हवाले कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. झारखंड के धनबाद में गुरुवार को महिला थाना में दो पक्षों के बीच जमकर हंगामा हुआ. इस दौरान थाने में मौजूद पुलिसवाले मूकदर्शक बने रहे. जब हंगामा झड़प की ओर बढ़ने लगा तो पुलिस ने हस्तक्षेप कर दोनों पक्षों को शांत कराया. फिर दोनों पक्षों के लोगों को वरीय पुलिस अधिकारियों के समक्ष ले जाया गया. पूरा मामले प्रेम-प्रसंग और शादी से जुड़ा हुआ है.

    दरअसल, 16 साल की एक नाबालिग लड़की ने अपने प्रेमी से शादी रचा ली. लड़की 8 महीने की गर्भवती है. गत 28 नवंबर को लकड़ी के पिता ने धनसार थाने में प्रेमी और उसके परिजनों के खिलाफ बेटी के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई थी. इस पर कार्रवाई करते हुए धनसार पुलिस ने दोनों प्रेमी-प्रेमिका को हिरासत में लेकर महिला थाने के हवाले कर दिया.

    उधर, सूचना मिलने के बाद लड़की के परिजन महिला थाना पहुंच गए. लड़केवाले वहां पहले से मौजूद थे. थाने में दोनों पक्षों के बीच हंगामा शुरू हो गया. प्रेमी की मां नाबालिग लड़की को अपने साथ रख रही थी. वह उसे जीवनभर रखने को तैयार है, लेकिन लड़की के परिजनों को ये मंजूर नहीं है. नाबालिग लड़की के परिजन प्रेमी और उसके परिजनों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

    लड़की का कहना है कि वह 8 महीने की गर्भवती है. उसने शादी भी रचा ली है. शादी रचाने के बाद वह ससुराल में रहना चाहती है. मां-पिता के घर नहीं जाना चाहती है. वह आठवीं कक्षा की छात्रा है.

    Tags: Dhanbad news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर