धनबाद: वीडियो गेम खेलते- खेलते फंदे से झूला बच्चा, मौत

पिता ने आदित्य को पढ़ने के लिए कहा. इसके बाद वह अपने कमरे में पढ़ने चला गया. थोड़ी देर बाद मां कमरे में गई, तो देखा कि बेटा पंखे से झूल रहा है.

News18 Jharkhand
Updated: June 21, 2019, 12:47 PM IST
धनबाद: वीडियो गेम खेलते- खेलते फंदे से झूला बच्चा, मौत
धनबाद: वीडियो गेम खेलते- खेलते फांसी से झूला बच्चा, मौत
News18 Jharkhand
Updated: June 21, 2019, 12:47 PM IST
धनबाद में वीडियो गेम की लत ने मासूम की जान ले ली. हैरान करने वाली ये वारदात शहर के आयकर कॉलोनी हुई. आठ साल के बच्चे ने मोबाइल पर वीडियो गेम खेलते-खेलते फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. आदित्य डी-नोबिली स्कूल के कक्षा तीन का छात्र था. पिता सुनील चौधरी आयकर विभाग में इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत हैं.

पंखे से झूलता मिला छात्र

गुरुवार सुबह पिता ने आदित्य को पढ़ने के लिए कहा. इसके बाद वह अपने कमरे में पढ़ने चला गया. थोड़ी देर बाद मां कमरे में गई, तो देखा कि बेटा पंखे से झूल रहा है. पिता को आवाज दी. पिता फंदे से आदित्य को उतारा. लेकिन तब तक उसकी जान चली गई थी. घटना से घर में चीख- पुकार मच गई. बाद में पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी गई. नगर थाने की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

वीडियो गेम खेलने की थी लत

पिता ने कहा कि हर बच्चे की तरह आदित्य भी वीडियो गेम खेला करता था. हालांकि उसने ऐसा कदम क्यों उठाया, ये उन्हें समझ में नहीं आ रहा. पुलिस ने कहा कि घटना की जांच चल रही है. शुरुआती जांच में गेम खेलने की बात सामने आई है.

मां के दुपट्टे को बनाया फंदा

जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त कमरे में उसका छोटा भाई अंतरम भी था. लेकिन आदित्य ने पहले उसे कमरे से बाहर निकाला. उसके बाद दरवाजा बंद कर फांसी लगा ली. उसने टेबल पर कुर्सी रखकर मां के दुपट्टे को फंदा बनाया और पंखे से झूल गया.
Loading...

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार

ये भी पढ़ें- ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को अर्धनग्न अवस्था में पहुंचाया थाना, वीडियो बनाकर किया वायरल

चौथी से 9वीं में पहुंच गई छात्रा, लेकिन नहीं बना आधारकार्ड

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धनबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 21, 2019, 12:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...