उधर मॉर्निंग वाक कर रहे थे डीसी, इधर पीए ले रहा था घूस, एसीबी ने दबोचा

News18 Jharkhand
Updated: December 6, 2018, 5:05 PM IST
उधर मॉर्निंग वाक कर रहे थे डीसी, इधर पीए ले रहा था घूस, एसीबी ने दबोचा
बोकारो डीसी का पीए गिरफ्तार

जिस वक्त मुकेश की गिरफ्तारी हुई उस वक्त डीसी मृत्युंजय वर्णवाल अपने आवास के बाहर टहल रहे थे.

  • Share this:
बोकारो उपायुक्त मृत्युंजय कुमार वर्णवाल के पीए मुकेश कुमार को एसीबी की टीम ने 70 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार कर लिया. टीम ने उसे बोकारो में डीसी आवास के सामने गिरफ्तार किया. शिकायतकर्ता मुकेश कुमार को 70 हजार रुपये घूस के तौर पर दे रहा था. हालांकि उसे शक हुआ और वह भागने को कोशिश करने लगा. लेकिन तब तक एसीबी की टीम ने उसे दबोच लिया.

जिस वक्त मुकेश की गिरफ्तारी हुई उस वक्त डीसी मृत्युंजय वर्णवाल अपने आवास के बाहर टहल रहे थे. उन्होंने अफरा-तफरी देखकर एसीबी के डीएसपी चंद्रदेव से बात की. एसीबी की टीम आरोपी को बोकारो से धनबाद लाएगी. गिरफ्तारी के दौरान एसीबी की टीम के साथ धनबाद की कार्यपालक दंडाधिकारी दीपमाला भी मौजूद थीं. इससे पहले गुरुवार अहले एसीबी और मजिस्ट्रेट की टीम बोकारो पहुंची और डीसी के पीए के रंगे हाथों घूस लेते गिरफ्तार कर लिया.

डीसी मृत्युंजय कुमार वर्णवाल ने कहा कि मुकेश कुमार गोपनीय शाखा का कर्मचारी है और फिलहाल आपूर्ति विभाग व नजारत के चार्ज में है. उसकी गिरफ्तारी आपूर्ति विभाग के मामले को लेकर हुई है, ना कि डीसी के गोपनीय कार्यालय को लेकर. डीसी कार्यालय की छवि खराब करने को लेकर उन्होंने एतराज जताया.

अभिषेक कुमार की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें- PNB डकैती में अंतरप्रांतीय गिरोह का हाथ- DIG

बच्ची बेचने का मामला: जांच के लिए SIT का गठन, वापस लाने हावड़ा गई पुलिस

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धनबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2018, 1:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...