जमशेदपुर में एक साथ 4 लाशें बिछाने वाला आरोपी 4 दिन बाद धनबाद में गिरफ्तार

घटना के 4 दिन बाद आरोपी पति दीपक कुमार को पुलिस ने धनबाद से गिरफ्तार किया.

घटना के 4 दिन बाद आरोपी पति दीपक कुमार को पुलिस ने धनबाद से गिरफ्तार किया.

Dhanbad News: सूचना के मुताबिक आरोपी पति दीपक कुमार को धनबाद पुलिस लाइन के पास प्राइवेट बैंक से गिरफ्तार किया गया. उसके पास से रुपये बरामद होने की भी सूचना है.

  • Share this:

धनबाद. जमशेदपुर के कदमा इलाके में पत्नी, दो बेटियां और ट्यूशन टीचर की हत्या करने के मामले में फरार आरोपी दीपक कुमार को धनबाद में गिरफ्तार कर लिया गया. धनबाद पुलिस लाइन के पास से दीपक को पुलिस ने दबोचा. फिलहाल धनबाद थाने में उससे पूछताछ चल रही है. इधर, गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही जमशेदपुर पुलिस दीपक को लाने धनबाद के लिए रवाना हो गई है. आरोपी पति दीपक कुमार घटना वाले दिन से फरार चल रहा था.



जमशेदपुर पुलिस दीपक की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी. झारखंड और छत्तीसगढ़ के अलग-अलग जगहों में दबिश दी जा रही थी. लेकिन वह धनबाद में छिपा हुआ था. सूचना के मुताबिक उसे पुलिस लाइन के पास प्राइवेट बैंक से गिरफ्तार किया गया. उसके पास से रुपये बरामद होने की सूचना है.



गिरफ्तारी के लिए चार टीम कर रही थी कोशिश



जमशेदपुर पुलिस ने आरोपी दीपक कुमार की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें बनाई थी. ये टीमें रांची के अलावा बिहार के खगड़िया और छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में दीपक की तलाश में जुटी हुई थी. दीपक मूल रूप से बिहार के खगड़िया का रहने वाला है.


बता दें कि गत 12 अप्रैल को जमशेदपुर के कदमा इलाके के तीस्ता रोड स्थित आरोपी के घर से उसकी पत्नी, दो बेटियां और ट्यूशन टीचर के शव बरामद किये गये थे. पुलिस की जांच में ये बात सामने आई कि दीपक कुमार ने ही घटना को अंजाम दिया और फरार हो गया. हालांकि घटना के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया. अब उसकी गिरफ्तारी से ये राज पता चलेगा. पुलिस के मुताबिक चार हत्या के बाद दीपक ने दो अन्य रिश्तेदारों पर भी जानलेवा हमला किया था. दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.



अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज