ट्यूशन जा रही छात्रा पर एसिड अटैक, थाने के पास दो युवकों ने दिया घटना को अंजाम

News18 Jharkhand
Updated: August 20, 2019, 11:23 PM IST
ट्यूशन जा रही छात्रा पर एसिड अटैक, थाने के पास दो युवकों ने दिया घटना को अंजाम
धनबाद में छात्रा पर एसिड अटैक (सांकेतिक चित्र)

घटना को तेतुलमारी थानाक्षेत्र के पीएसटी-2 नंबर मोहल्ला में अंजाम दिया गया. छात्रा ट्यूशन पढ़ने जा रही थी. इसी दौरान दो युवकों ने उसपर तेजाब से हमला कर दिया.

  • Share this:
धनबाद में एक पत्रकार की बेटी पर एसिड अटैक (Acid Attack) हुआ है. दो युवकों ने नाबालिग छात्रा का पीछा कर उस पर तेजाब फेंक दिया. छात्रा ने जब शोर मचाई, तो दोनों युवक मौके से फरार हो गए. घायल छात्रा को पीएमसीएच (PMCH) के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. हमले में उसके हाथ जल गये हैं. एसिड की छीटें चेहरे पर भी पड़ी हैं. घटना को तेतुलमारी थानाक्षेत्र के पीएसटी-2 नंबर मोहल्ला में अंजाम दिया गया. छात्रा ट्यूशन पढ़ने जा रही थी. इसी दौरान दो युवकों ने उसपर तेजाब से हमला कर दिया.

थाने से 500 मीटर पर घटी घटना

छात्रा के शिक्षक ने बताया घटना के बाद वे लोग मौके पर पहुंचे, तो आरोपी फरार हो चुके थे. अपराधियों ने छात्रा को जलाने की भी कोशिश की.

आश्चर्य कि बात ये है कि यह घटना तेतुलमारी थाना से महज 500 मीटर की दूरी घटी. बावजूद इसके आरोपी घटना को आसानी से अंजाम देकर फरार हो गये. इससे पुलिस की पेट्रोलिंग पर सवाल खड़ा होता है. सूचना पर पीएमसीएच पहुंची डीएसपी सरिता मुर्मू ने घटना को लेकर फिलहाल कुछ भी बताने से इंकार किया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पीएमसीएच के अधीक्षक डॉ. एचके सिंह के अनुसार पीड़िता की हालत ठीक है. उसकी सीटी स्कैन कराई गई है. पत्रकारों ने घटना काी निंदा की है. पुलिस आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है.

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार

ये भी पढ़ें- अमित शाह 3 सितम्बर को आएंगे झारखंड, कार्यकर्ताओं को देंगे चुनावी मंत्र 
Loading...

PM नरेन्द्र मोदी करेंगे झारखंड विधानसभा के नये भवन का उद्घाटन, जल्द तय होगी तारीख

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धनबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 11:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...