अभिनेता जावेद ने कहा झारखंड में शूटिंग के लिए है प्राकृतिक सेट

Abhishek Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: September 16, 2017, 10:10 PM IST
अभिनेता जावेद ने कहा झारखंड में शूटिंग के लिए है प्राकृतिक सेट
जावेद पठान अभिनेता
Abhishek Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: September 16, 2017, 10:10 PM IST
जोधा अकबर, महाराणा प्रताप और संकट मोचन महाबली हनुमान जैसे टीवी सीरियल से अपनी दमदार पहचान बना चुके चर्चित अभिनेता जावेद पठान ने झारखंड की रघुवर सरकार की जमकर तारीफ की. अपने छोटे भाई की शादी समारोह में शिरकत करने धनबाद के झरिया पहुंचे अभिनेता जावेद ने न्यूज18 / ई.टीवी से खास बातचीत में अपनी आने वाली हिन्दी फिल्म हॉरर लव स्टोरी के बारे में बताया. इस फिल्म में वह लीड रोल कर रहे हैं.

बड़े पर्दे पर अभिनेत्री सन्नी लियोनी के साथ भी वह दिखाई देनेवाले हैं. धनबाद के झरिया के रहने वाले अभिनेता जावेद पठान ने मुख्यमंत्री रघुवर दास के झारखंड में फिल्मसिटी बनाने की बात की प्रशंसा की. उन्होंने रघुवर सरकार से फिल्मसिटी के तहत सारी सुविधा देने की भी मांग की. जावेद ने बताया कि 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फिल्म से कोयलांचल धनबाद की छवि जरूर खराब हुई है. उन्होंने कहा कि धनबाद के लोग व्यवहार कुशल हैं. यहां हर प्रांत के लोग बसते हैं और भाईचारे के साथ रहते हैं.

जावेद ने कहा कि धनबाद और कोयला की आग और भू धंसान के दर्द को फिल्म के पर्दे पर लाने के लिए उन्होंने कई निर्देशकों से बातचीत की है. उन्होंने कहा कि प्राकृतिक सुंदरता के कारण झारखंड में शूटिंग के लिए प्राकृतिक सेट मौजूद है. मुंबई की नकली सेट से ज्यादा खूबसूरत है झारखंड. उन्होंने कहा कि अगर फिल्मसिटी यहां बन जाए तो युवाओं को यहीं रोजगार मिल जाएगा. उन्हें प्रदेश से बाहर जाने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी.
First published: September 16, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर