शूटिंग चैंपियन को राइफल देंगे सोनू सूद, बोले- आप मेडल दे देना

अभिनेता सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने में काफी मदद की थी.

अभिनेता सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने में काफी मदद की थी.

अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट कर लिखा,'में आपको राइफल दूंगा. और आप देश को मेडल देना. आपकी राइफल आप तक पहुंच जाएगी'

  • Share this:
संजय गुप्ता

धनबाद. अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) झारखंड के धनबाद की रहने वाली शूटिंग चैंपियन कोनिका लायक की मदद के लिए आगे आए हैं. कोनिका के पास प्रैक्टिस के लिए राइफल नहीं है. इस कारण वह प्रतियोगिताओं में भाग नहीं ले पाती है. लेकिन अब सोनू सूद जर्मनी से राइफल (Rifle) मंगाकर कोनिका को देंगे. इसकी जानकारी अभिनेता ने ट्वीट कर कोनिका को दी.

सोनू सूद ने लिखा,'में आपको राइफल दूंगा. और आप देश को मेडल देना. आपकी राइफल आप तक पहुंच जाएगी' कोनिका के मुताबिक सोनू सूद ने उससे फोन पर बात भी की. और जल्द राइफल देने का भरोसा दिलाया. हालांकि इस खबर के बाद धनबाद के कई लोग कोनिका को आर्थिक मदद देने आगे आए हैं. अब तक 1 लाख 80 हजार रुपये कोनिका के पास जमा हो गये हैं.

कोनिका का लक्ष्य देश के लिए ओलंपिक में मेडल जीतना है. वह ईस्ट जोन शूटिंग चैंपियनशिप में झारखंड का प्रतिनिधत्व करने वाली हैं. पिछले साल कोनिका ने 11वीं झारखंड स्टेट राइफल शूटिंग चैंपियनशिप अपने नाम की थी. हालांकि उसे इस प्रतियोगिता की तैयारी के लिए उसे उधार पर राइफल लेनी पड़ी थी. इसके बावजूद कोनिका ने 50 मीटर राइफल श्रेणी में स्वर्ण पदक और 50 मीटर राइफल प्रोन फाइनल में रजत पदक जीता था.


कोनिका 2017 से अपने लिए राइफल खरीदना चाहती थी. लेकिन पैसे के अभाव में अब तक नहीं खरीद पाई. इसके लिए 2 लाख 66 हजार रुपये की जरूरत है. इस बीच कोनिका उधार के राइफल से प्रैक्टिस करती है. हालांकि इससे परेशानी होती है. इसलिए उसने सोशल मीडिया पर मदद मांगी थी. जिसके बाद अभिनेता सोनू सूद ने राइफल देने का भरोसा दिलाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज