बदले की आग में जल रहे दो भाइयों ने मौसा की हत्या कर शव को चबूतरे में गाड़ा
Dhanbad News in Hindi

बदले की आग में जल रहे दो भाइयों ने मौसा की हत्या कर शव को चबूतरे में गाड़ा
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. (सांकेतिक तस्वीर)

आरोपी (Accused) राजू रजक और कुंदन रजक ने बताया कि उन लोगों ने रविवार को ही रामचंद्र रजक की गला दबाकर हत्या (Murder) की और शव को चबूतरे में गाड़कर ऊपर से प्लास्टर कर दिया.

  • Share this:

धनबाद. जिले के पुटकी थानाक्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुराने विवाद में लोयाबाद कोकप्लांट मुंडा निवासी रामचंद्र रजक की हत्या (Murder) कर शव को चबूतरा में गाड़ दिया गया. पुलिस ने चबूतरा तोड़कर शव को बाहर निकाला. रामचंद्र रजक चार दिन से गायब थे. मंगलवार को बेटे ने पिता के गायब होने की सूचना पुटकी पुलिस को दी. जिसके बाद मंगलवार देर रात पुलिस ने चबूतरा तोड़कर पिता के शव को बरामद किया.


पुलिस ने इस सिलसिले में दो युवकों को गिरफ्तार कर पूछताछ की, तो उन्‍होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी राजू रजक और कुंदन रजक ने बताया कि उन लोगों ने रविवार को ही रामचंद्र रजक की गला दबाकर हत्या कर दी थी और शव को चबूतरे में गाड़कर ऊपर से प्लास्टर कर दिया.

परेशान करता था मौसा, इसलिए की हत्या- आरोपी

डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर मुकेश कुमार ने कहा कि आरोपियों ने बताया कि मृतक उन्हें और उनके पिता को काफी परेशान करते थे. मृतक रिश्ते में आरोपियों के मौसा लगते थे. आरोपियों की निशानदेही पर डीएसपी मुकेश कुमार और केंदुआडीह सर्किल इंस्पेक्टर हरिशंकर सिंह घटनास्थल पर पहुंचे. देर रात मजिस्ट्रेट सह पुटकी सीओ सुरेन्द्र कुमार घटनास्थल पहुंचे और उनकी मौजूदगी में चबूतरा तोड़कर  शव को निकाला गया. आरोपियों के मुताबिक मृतक से उनका विवाद चला आ रहा था. हालांकि पुलिस अवैध संबंध से जोड़कर भी मामले की जांच कर रही है.


इधर, मृतक रामचंद्र रजक के दो पुत्र दो दिन पहले ही मद्रास से धनबाद लौटे हैं. ट्रेन से लौटने के बाद पीएमसीएच में जांच के बाद दोनों को पांडरकनाली पंचायत सचिवालय में क्वारंटाइन में रखा गया है.


ये भी पढ़ें- डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर भेजा पोस्टमार्टम हाउस, निकला जिंदा, फिर...




अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading