अपना शहर चुनें

States

देर रात मरीज की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर काटा बवाल

देर रात मरीज की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर काटा बवाल
देर रात मरीज की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर काटा बवाल

धनबाद पीएमसीएच के इमरजेंसी में बीती देर रात एक मरीज की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर बवाल काटा.

  • Share this:
झारखंड में धनबाद पीएमसीएच के इमरजेंसी में बीती देर रात एक मरीज की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर बवाल काटा. दरअसल, सिंदरी शहरपुरा निवासी विजय सिंह की पत्नी स्यमला सिंह को एक सांप ने काट लिया था, जिसके बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए धनबाद के पीएमसीएच में भर्ती कराया था. इस दौरान डॉक्टरों ने जांच करने के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया.

लिहाजा, इसके बाद परिवार वाले महिला को अस्पताल से घर ले गए. थोड़ी देर के बाद घर से वे पुनः अस्पताल लौटे और महिला के जिंदा होने की बात कहने लगे. परिवार वालों ने बताया कि महिला के शरीर में हरकत हुई है और उसकी सांसें भी चल रही हैं. इसके बाद डॉक्टरों ने जांच कर महिला को फिर से मृत बताकर पोस्टमार्टम कराने की बात कही. इस पर परिजन भड़क गए और डॉकटर पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर हंगामा करने लगे.

बाद में सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझाइश देकर शांत कराया. परिजनों का आरोप है कि पहले ही अगर मरीज को सांप का जहर उतारने वाला इंजेक्शन दे दिया जाता, तो मरीज की जान बच जाती. इसलिए संदेह होने पर वे शव को निजी अस्पताल में ले गए, जंहा डॉक्टर ने बताया कि मरीज की दो घंटे पहले ही मौत हो चुकी है.



वहीं पीएमसीएच के डॉक्टर ने बताया मृतिक के परिजन बिना शव का पोस्टमार्टम कराए ही वापस चले गए थे. इसकी शिकायत स्थानीय सरायढेला थाने में भी की है. चर्चा यह भी है कि परिजनों ने सांप पकड़ने वाले दो लोगों को बुलाया और देर रात तक झाड़-फूंक में जुटे रहे.
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज