Home /News /jharkhand /

धनबाद: एयरटेल कर्मचारी को गोली मारकर 8 लाख लूटने मामले का पर्दाफाश, 3 अपराधी गिरफ्तार

धनबाद: एयरटेल कर्मचारी को गोली मारकर 8 लाख लूटने मामले का पर्दाफाश, 3 अपराधी गिरफ्तार

धनबाद एसएसपी ने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार तीनों अपराधियों ने कई वारदातों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है

धनबाद एसएसपी ने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार तीनों अपराधियों ने कई वारदातों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है

Jharkhand News: धनबाद के एसएसपी संजीव कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि पुलिस ने बरवाअड्डा थाना क्षेत्र में बीते एक नवंबर को एयरटेल कंपनी के कर्मी से आठ लाख रुपये, एक लैपटॉप और चार स्मार्टफोन लूटने और विरोध करने पर उसे गोली मारने वाले शातिर अपराधियों दशरथ महतो, रेजाउल अंसारी, सरफराज अंसारी को गिरफ्तार किया है

अधिक पढ़ें ...

    (संजय गुप्ता)

    धनबाद. झारखंड के धनबाद (Dhanbad) शहर में दूरसंचार कंपनी एयरटेल (Airtel) के कर्मचारी को गोली मारकर उससे आठ लाख रुपये लूटने के मामले को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संजीव कुमार ने मंगलवार को अपने कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पुलिस ने इस कांड में शामिल तीन लुटेरों को गिरफ्तार (Criminals Arrested) किया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने बरवाअड्डा थाना क्षेत्र में बीते एक नवंबर को एयरटेल कंपनी के कर्मी से आठ लाख रुपये, एक लैपटॉप और चार स्मार्टफोन लूटने और विरोध करने पर उसे गोली मारने वाले शातिर अपराधियों दशरथ महतो, रेजाउल अंसारी, सरफराज अंसारी को गिरफ्तार किया है.

    उन्होंने बताया कि पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी कमल कटेसरिया स्कूल के रास्ते में ट्रीटमेंट प्लांट के पास किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं. इसके बाद पुलिस ने छापा मारकर मौके से तीनों बदमाशों को दबोच लिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से 28 हजार रुपये, एक देसी लोडेड पिस्तौल, चार जिंदा कारतूस, वारदात में इस्तेमाल किये गए दो मोटरसाइकिल और तीन मोबाइल फोन जब्त किया है. पूछताछ में तीनों ने कई वारदातों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है.

    एसएसपी ने बताया कि अपराधी दशरथ महतो कुख्यात अपराधी है. उसने कुछ वर्ष पूर्व कोलकाता में मुथूट फाइनांस कंपनी में जेवरात लूट समेत गोविंदपुर थाना क्षेत्र में एक दर्जन से अधिक लूट, छिनतई जैसे वारदातों में शामिल होने की बात मानी है. उन्होंने बताया कि इन अपराधियों को पकड़ने वाली पुलिस टीम में डीएसपी अमर कुमार पांडेय, इंस्पेक्टर सुधीर प्रसाद, बरवाअड्डा प्रभारी सुमन कुमार, पुअनि रोहित कुमार, नंदू कुमार पाल, विकास कुमार शामिल थे.

    Tags: Accused arrested, Crime News, Dhanbad news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर