Home /News /jharkhand /

झारखंड: आधे घंटे तक जाम में फंसी रही एंबुलेंस, तमाशबीन बने राहगीर और पुलिस जवान, महिला की हुई मौत

झारखंड: आधे घंटे तक जाम में फंसी रही एंबुलेंस, तमाशबीन बने राहगीर और पुलिस जवान, महिला की हुई मौत

धनबाद में एक एंबुलेंस के जाम में फंसे रहने के कारण महिला मरीज की मौत हो गयी.

धनबाद में एक एंबुलेंस के जाम में फंसे रहने के कारण महिला मरीज की मौत हो गयी.

Jharkhand News: धनबाद जिले में भले ही अधिकारी ट्रैफिक व्यवस्था को ठीक करने का दावा कर रहे हो लेकिन हकीकत तो कुछ और ही कहानी कहती है. दरअसल धनबाद में बदहाल ट्रैफिक व्यवस्था की वजह एक एंबुलेंस सड़क जाम में आधे घंटे तक फंसी रही और फिर इलाज में देरी होने के कारण उसमें मौजूद एक बुजुर्ग महिला मरीज की मौत हो गयी.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता 

    धनबाद. झारखंड के धनबाद जिले में भले ही अधिकारी ट्रैफिक व्यवस्था (Traffic System) को ठीक करने का दावा कर रहे हो लेकिन हकीकत तो कुछ और ही कहानी कहती है. दरअसल धनबाद में बदहाल ट्रैफिक व्यवस्था की वजह एक एंबुलेंस सड़क जाम में (Ambulance Stuck In Jam) आधे  घंटे तक फंसी रही और फिर इलाज में देरी होने के कारण उसमें मौजूद एक बुजुर्ग महिला मरीज की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार धनबाद के झरिया बाटा मोड़ सड़क पर मंगलवार को वाहनों की लंबी कतार लगने की वजह से जाम की स्थिति उत्पन्न हो गयी. जाम लगते ही इलाके में एक एम्बुलेंस भी फंस गया. एम्बुलेंस में एक बुजुर्ग महिला मरीज थी, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जया जा रहा था. लेकिन सड़क जाम की वजह से करीब आधे घंटे तक एम्बुलेंस फंसा रहा. ऐसे में महिला को समय पर अस्पताल नहीं पहुंचाया जा सका, जिस वजह से उनकी मौत (Women Died) हो गयी.


    बताया जाता है कि आधे घंटे तक जाम में फंसे रहने के कारण बुजुर्ग महिला की मौत एम्बुलेंस में ही हो गई थी. एम्बुलेंस को जाम से निकलवाने को लेकर परिजनों ने सड़क पर मौजूद लोगों से गुहार तक लगाई लेकिन किसी ने उनकी एक नहीं सुनी और एंबुलेंस आधे घंटे जाम में अटका रह गया.
    किसी वाहन चालक ने एंबुलेंस को नहीं दिया रास्ता

    मिली जानकारी के अनुसार झरिया सतमोड़वा के रहने वाले गया प्रसाद चौधरी की पत्नी सावित्री देवी की तबीयत खराब थी. एम्बुलेंस के जरिए वह अपनी पत्नी को स्थानीय निजी अस्पताल ले जा रहे थे. इस दौरान झरिया बाटा मोड़ के समीप काफी ट्रैफिक जाम थी. ट्रैफिक जाम के कारण एम्बुलेंस निकल नहीं पा रही थी. अन्य वाहनों से साइड देने के लिए गुजारिश भी की गयी लेकिन कोई मानने को तैयार नहीं था. एम्बुलेंस करीब आधे घंटे तक जाम में फंसे रहने के बाद अस्पताल पहुंची. इस दौरान डॉक्टरों ने एंबुलेंस में महिला की जांच की और उन्हें मृत घोषित कर दिया.

    पुलिस ने जाम छुड़वाने के लिए नहीं की पहल
    इधर घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. पति गया प्रसाद चौधरी का कहना है कि जिस वक्त उसकी पत्नी घर से एम्बुलेंस में सवार हुई थी. वह ठीक तरह से बातचीत कर रही थी. समय रहते उसे यदि अस्पताल ले जाने में सफल रहते तो उसकी जान बच सकती थी. जाम के कारण ज्यादा समय बर्बाद हो गया, जिस कारण उसकी मौत हो गई. उन्होंने कहा कि प्रशासन को ध्यान देना चाहिए की जब इस तरह कोई एंबुलेंस जाम में फंस जाए तो उसे बाहर निकालने में सहायता करनी चाहिए. ताकि भविष्य में इस तरह की घटना दोबारा ना हो.

    Tags: Ambulance Service, Dhanbad news, Emergency ambulance, Jharkhand Police, Traffic Jam

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर