Home /News /jharkhand /

धनबाद: हथियारबंद अपराधियों ने गार्ड्स को बंधक बनाकर पावर हाउस से लूटे लाखों के सामान

धनबाद: हथियारबंद अपराधियों ने गार्ड्स को बंधक बनाकर पावर हाउस से लूटे लाखों के सामान

अपराधियों ने गार्ड को बंधक बनाकर लूटपाट को अंजाम दिया.

अपराधियों ने गार्ड को बंधक बनाकर लूटपाट को अंजाम दिया.

Dhanbad News: सुदामडीह थानाक्षेत्र के भौरा कोक प्लांट पावर हाउस में हथियारबंद अपराधियों ने कर्मचारियों को बंधक बनाकर लाखों के सामान लूटकर फरार हो गये. अपराधियों के पास तलवार, चाकू एवं अन्य धारदार हथियार मौजूद थे.

    रिपोर्ट- संजय गुप्ता

    धनबाद. झारखंड के धनबाद में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है. इसी की एक बानगी है कि रविवार रात को सुदामडीह थानाक्षेत्र में भौरा कोक प्लांट पावर हाउस में हथियारबंद अपराधियों ने कर्मचारियों को बंधक बनाकर लाखों के सामान लूटकर फरार हो गये. अपराधियों के पास तलवार, चाकू एवं अन्य धारदार हथियार मौजूद थे.

    इस संबंध में गार्ड मुकेश कुमार ने बताया कि हमलोग अपनी ड्यूटी में तैनात थे. इसी क्रम में लगभग 10-15 की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने हमलोगों को कब्जे में कर लिया. और हमारे साथी भीम बाउरी को पीटने लगा. अपराधियों ने स्टोर रूम की चाबी की मांग की. हमलोगों ने इनकार किया तो अपराधियों ने जान से मारने की धमकी दी. हमलोगों ने बताया कि चेक कर लें हमारे पास चाबी नहीं है, चाबी हमारे इंचार्ज के पास है. इसके बाद अपराधियों ने रूम का ताला तोड़कर सामान लेकर चलते बने.

    इस घटना से बीसीसीएल कर्मियों में काफी रोष है. कर्मियों का कहना है कि बिना सुरक्षा के वे यहां नाइट ड्यूटी नहीं कर पाएंगे. क्योंकि कभी भी बड़ी घटना घट सकती है. पहले यहां सीआईएसएफ की पेट्रोलिंग और बीसीसीएल गार्ड हमेशा हुआ करते थे, लेकिन अब नहीं रह रहे हैं.

    पावर हाउस इंचार्ज आदेश कुमार गौड़ ने कहा कि कर्मियों के साथ अपराधियों ने मारपीट की, जिसमें एक कर्मी भीम बावरी बुरी तरह से घायल हो गया. उसका इलाज धनबाद के सेंट्रल अस्पताल में चल रहा है. दूसरे को हल्की चोट आई है. उन्होंने कहा कि पावर हाउस में सीआईएसएफ की नियुक्ति को लेकर बीसीसीएल प्रबंधन को चिट्ठी लिखी गई है. लूटपाट के सिलसिले में सुदामडीह थाने में केस दर्ज कराया जाएगा.

    Tags: Dhanbad news, Jharkhand news, Loot

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर