अपना शहर चुनें

States

धनबाद: शादी की तैयारी के दौरान हमला, महिलाओं के साथ मारपीट व लूटपाट

हमले की जांच करती पुलिस
हमले की जांच करती पुलिस

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छापेमारी कर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
धनबाद के भौंरा में शादी की तैयारी के दौरान सोमवार रात सिंह मेंशन के समर्थकों ने एक घर में हमला बोल दिया. हमले के दौरान महिलाओं के साथ मारपीट की गई. दहशत फैलाने के लिए फायरिंग और बमबाजी भी की गई. हमलावर जमकर लूटपाट मचाया और चलते बने.

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छापेमारी कर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया. पीड़ित परिवार ने 11 नामजद और तीस अन्य लोगों के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराया है. भौंरा बाजार के रहने वाले बालेश्वर गोप के भतीजे की शादी की तैयारी चल रही थी. तभी सोमवार रात को करीब तीस की संख्या में आए हमलावरों ने जमकर तांडव मचाया. परिजनों की माने तो हमलावर सिंह मेंशन के समर्थक थे. उनलोगों ने घर में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट भी की.

छापेमारी कर पुलिस ने शंकर ओझा नामक एक युवक को गिरफ्तार किया है. इससे पहले 8 जुलाई को मारपीट की घटना हुई थी. घटना के बाद मामले को सुलझाने की कोशिश हुई, लेकिन एक पक्ष इसके लिए राजी नहीं हुआ था. उसी मारपीट की घटना से जोड़कर फिलहाल इस हमले को देखा जा रहा है. इस मामले में बालेश्वर गोप ने सिंह मेंशन के समर्थक और जनता मजदूर संघ के नेता सुग्रीव सिंह समेत 30 लोगों पर एफआईआर दर्ज करवाया है.



(अभिषेक कुमार की रिपोर्ट)
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज