कांग्रेस नेता पर हुआ हमला, सिर और हाथ में आईं गंभीर चोटें

कांगॅस नेता पर हुआ जानलेवा हमला
कांगॅस नेता पर हुआ जानलेवा हमला

धनबाद में निरसा प्रखंड कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डीएन प्रसाद यादव पर रविवार रात को कुछ लोगों ने अचानक हमला कर दिया. जिससे उनके सिर पर गंभीर चोट आई है और उनका हाथ टूट गया. स्थानीय लोग आनन-फानन में उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर पीएमसीएच धनबाद रेफर कर दिया.

  • Share this:
झारखंड के धनबाद में निरसा प्रखंड कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डीएन प्रसाद यादव पर रविवार रात को कुछ लोगों ने अचानक हमला कर दिया, जिससे उनके सिर पर गंभीर चोट आई है और उनका हाथ टूट गया. स्थानीय लोग आनन-फानन में उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए,  जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर पीएमसीएच धनबाद रेफर कर दिया. प्रसाद यादव के शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोट आई है. वहीं लोगों को आते देख हमलावर घटनास्थल से भाग निकले. मारपीट का कारण राजनीतिक विवाद बताया जाता है. घटना की सूचना मिलते ही कांग्रेस जिला अध्यक्ष समेत जिलेभर के नेता यादव का हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे.

डीएन प्रसाद यादव ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि रविवार की शाम वे सैलून से शेविंग कराकर निकले और बाइक स्टार्ट कर रहे थे, इसी दौरान पीछे से देवनाथ यादव, शंभू यादव, चरित्र यादव, विनोद यादव, रंजन यादव, रामजन्म यादव, राजेश यादव समेत अन्य लोगों ने उन पर हमला कर दिया.सभी आरोपी निरसा खटाल के बताए जा रहे हैं. सभी बंदूक, गाड़ी की चैन और लाठी- डंडों से लैस थे. जब तक वे कुछ समझ पाते, तब तक उन लोगों ने उनकी बुरी तरह से पिटाई कर की. वहींं कांग्रेस जिला अध्यक्ष का आरोप है कि सभी हमलावर बीजेपी से जुड़े हुए हैं, इसलिए पुलिस उन पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और एक आरोपी को गिरफ्त में लेकर पूछताछ में जुटी है.

यह भी पढ़ें-  धनबाद के अंगारपथरा में बीजेपी नेता पर जानलेवा हमला



यह भी पढ़ें-  कोचिंग संचालक पर जानलेवा हमला, आरोपी फरार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज