होम /न्यूज /झारखंड /बाबूलाल मरांडी ने कहा- पीएम के दौरे को लेकर सरकारी मशीनरी का हो रहा दुरुपयोग

बाबूलाल मरांडी ने कहा- पीएम के दौरे को लेकर सरकारी मशीनरी का हो रहा दुरुपयोग

बाबूलाल मरांडी
झाविमो सुप्रीमो

बाबूलाल मरांडी झाविमो सुप्रीमो

बाबूलाल ने राज्य सरकार और भाजपा पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि जिस क्षेत्र में भी चुनाव होता है उसके पास वाले जिले में प ...अधिक पढ़ें

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 25 मई के कार्यक्रम को लेकर सरकारी मशीनरी का जमकर दुरुपयोग किया जा रहा है. जितने भी सरकारी, अर्ध सरकारी या राजस्व कर्मचारी, रोजगार सेवक हैं सभी के लिए पीएम की आम सभा में भीड़ लेकर पहुंचना अनिवार्य कर दिया गया है. प्रत्येक पंचायत से 4 - 4 बसों में भरकर लोगों को सभा स्थल पर ले जाने का टास्क दिया गया है. यह कहीं न कहीं यह दर्शाता है कि पीएम की सभा में प्रायोजित भीड़ इकट्ठी करना सरकार का मकसद है. बीजेपी पर ये आरोप सुबे के पहले मुख्यमंत्री सह झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने बुधवार को धनबाद में एक संवाददाता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए लगाया.

    बाबूलाल मरांडी ने राज्य सरकार और भाजपा पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि जिस क्षेत्र में भी चुनाव होता है उसके पास वाले जिले में प्रधानमंत्री का कार्यक्रम आयोजित करवाया जाता है ताकि इसका सीधा लाभ चुनाव वाले इलाके में भाजपा को मिल सके. बाबूलाल ने कहा कि पिछले साल साहेबगंज में गंगा पुल का शिलान्यास उप चुनाव के समय ही किया गया था. पर, आज तक वहां काम शुरू नहीं किया गया.

    बाबूलाल ने कहा कि तेनुघाट थर्मल को एक साल पूर्व ही NTPC को स्थान्तरित कर दिया गया. लेकिन साल भर भाद भी एक काम नहीं हुआ. अब फिर से शिलान्यास का कार्यक्रम रख दिया गया है.

    Tags: Babulal marandi, Dhanbad news, Jharkhand news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें