होम /न्यूज /झारखंड /झारखंडः धनबाद में बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम से कैश बॉक्स ले गये चोर, 2 दिन पहले ही डाला था 10 लाख कैश

झारखंडः धनबाद में बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम से कैश बॉक्स ले गये चोर, 2 दिन पहले ही डाला था 10 लाख कैश

जांच के बाद पता चलेगा कि मशीन में कितना कैश था. फिलहाल, पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है.

जांच के बाद पता चलेगा कि मशीन में कितना कैश था. फिलहाल, पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है.

ATM machine Cash box stolen: बैंक प्रबंधक द्वारा एटीएम मशीन में पैसा डालने वाले एजेंसी के अधिकारी को मामले की जानकारी द ...अधिक पढ़ें

धनबाद. झारखंड के धनबाद जिले में आपराधिक छवि के लोगों का मनोबल बढ़ा हुआ है. अपराधी पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं. जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के जामाडोबा चौक के समीप बैंक ऑफ इंडिया की एटीएम मशीन का कैश बॉक्स अपराधी अपने साथ ले गए. स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी तब मिली, जब एटीएम से नगद निकालने पहुंचे. स्थानीय लोग घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की.

बताया जाता है कि शनिवार को  कंपनी द्वारा  साढ़े 10 लाख रुपये कैश एटीएम में डाला गया था. दो दिनों में एटीएम से कितना पैसे की निकासी हुई है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. जांच के बाद पता चलेगा कि मशीन में कितना कैश था. फिलहाल, पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद जोड़ापोखर थाना प्रभारी राजदेव सिंह दल बल के बाद पहुंचे और एटीएम मशीन का जायजा लिया. स्थानीय लोगों ने एटीएम मशीन से कैश बॉक्स चोरी होने की खबर  बैंक ऑफ इंडिया के अधिकारी को शाम को दे दी थी. बैंक प्रबंधक द्वारा एटीएम मशीन में पैसा डालने वाले एजेंसी के अधिकारी को मामले की जानकारी दी है. तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि बूथ में मशीन है लेकिन कैश बॉक्स चोरी हो गई है. फिलहाल, पुलिस भी मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है.

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें