अपना शहर चुनें

States

बैंकों से करोड़ों की लूट करने वाला डकैत धनबाद से गिरफ्तार

वरीय पुलिस अधिक्षक कार्यालय, धनबाद
वरीय पुलिस अधिक्षक कार्यालय, धनबाद

माधव सिंह पर झारखंड, बिहार, बंगाल, उड़ीसा, राजस्थान, और छत्तीसगढ़ राज्यों में बैंक डकैती के 40 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. बैंक डकैती के जरिए माधव पर 70-80 करोड़ रुपये उड़ाने का आरोप है.

  • Share this:
देश के आधा दर्जन राज्यों में मोस्ट वांटेड डकैत माधव सिंह को  पुलिस ने धनबाद से गिरफ्तार कर लिया है. बिहार पुलिस की एसटीफ और धनबाद पुलिस की टीम ने संयुक्त छापेमारी कर माधव को गिरफ्तार किया है. माधव सिंह पर झारखंड, बिहार, बंगाल, उड़ीसा, राजस्थान, और छत्तीसगढ़ राज्यों में बैंक डकैती के 40 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. बैंक डकैती के जरिए माधव पर 70-80 करोड़ रुपये उड़ाने का आरोप है.

बैंक डकैती का सरगना माधव सिंह उल्फ माधव दास पर उड़ीसा बैंक से 20 किलो सोना की डकैती का भी आरोप है. बिहार एसटीएफ को सूचना मिली थी कि माधव दास धनबाद आया हुआ है जिस पर बिहार एसटीएफ ने जामताड़ा और धनबाद पुलिस से सहयोग मांगा और संयुक्त कार्रवाई करते हुए माधव को धर दबोचा.

जानकारी के अनुसार माधव दास धनबाद के रंधीर वर्मा चौक के पास किराये के मकान में रहता था. माधव के साथ उसके बहनोई उपेंद्र दास को भी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के समय उसके घर से ट्रॉली, गैस कटर और तिजोरी भी जब्त की गई है. इसके साथ ही दो महिलाओं को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है. इन दिनों माधव एटीएम व कैश वैन की लूट जैसी वारदातों को अंजाम देने में लगा था. धनबाद एसएसपी मनोज रतन चोथे ने माधव सिंह की गिरफ्तारी की जानकारी दी.



यह भी पढ़ें- शाहब्रदर्स कंपनी को किस्तों में 250 करोड़ रुपये जमा कराने का आदेश
जहरीली शराब से मौत पर बोलीं राज्यपाल, शराब पर प्रतिबंध लगाने की सोचे सरकार

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज